रेल ​अधिकारी हुए कोरोना संक्रमित, परिवार के सदस्यों में भी फैला दिया वायरस
रेल ​अधिकारी हुए कोरोना संक्रमित, परिवार के सदस्यों में भी फैला दिया वायरस
Share:

कोरोना संक्रमण के बीच दिल्ली में एक रेलवे अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रेल अधिकारी के साथ ही उनके परिवार के सदस्य भी कोरोना संक्रमित निकले हैं. सूत्रों के मुताबिक रेलवे अधिकारी, उनकी पत्नी और बेटी तीनों ही कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रेलवे अधिकारी पिछली बार 1 जून को अपने कार्यालय गए थे.

भारत-चीन विवाद के बीच आया रूस का बयान, दिया अहम सन्देश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहतक में कोविड-19 ट्रीटमेंट सेंटर के स्टेट नोडल अधिकारी व उनकी बेटी समेत तीन कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. स्टेट नोडल ऑफिसर के पॉजिटिव आने से अब हेल्थ यूनिवर्सिटी और पीजीआई के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि तीन दिन पहले ही कुलपति, रजिस्ट्रार, पीजीआई निदेशक, सभी मेडिकल कालेज के डायरेक्टर व अन्य अधिकारियों ने एक बैठक में हिस्सा लिया था. अब यहां भी हो सकता है कि किसी के संपर्क में आने से कोई और संक्रमित हुआ हो. सैंपलिंग की रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्‍पष्‍ट हो सकेगा.

उत्तराखंड में फिर कोरोना के 32 पॉजिटिव मामले आए सामने

इसके अलावा रक्षा सचिव अजय कुमार में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए हैं. इसके बाद उनके संपर्क में आने वाले लोगों को चिह्नित करने का काम शुरू कर दिया गया है.सूत्रों ने बताया कि अजय कुमार मेंकोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई देने के बाद रक्षा मंत्रालय के मुख्यालय में कार्यरत कम से कम 35 लोगों को एहतियातन होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया है. रक्षा मंत्रालय का मुख्यालय रायसीना हिल्स के साउथ ब्लॉक में है. सूत्रों के अनुसार, अभी अजय कुमार के संपर्क में आए लोगों की पड़ताल और रायसीना हिल्स के साउथ ब्लॉक में सैनिटाइजेशन और डिसइन्फेक्शन किया जा रहा है. 

क्या लॉकडाउन में मिलेगा पूरा वेतन ? 12 जून को फैसला देगा सुप्रीम

कोर्टदिल्ली सीमा विवाद पर SC का आदेश- NCR के लोगों के लिए बनाएं कॉमन पास

वित्त मंत्रालय से सुप्रीम कोर्ट का सवाल- EMI पर छूट, तो ब्याज पर क्यों नहीं ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -