दर्दनाक! आतंकियों को 10 माह के बच्चे पर भी नहीं आया रहम, SPO की बहु और पोते का किया बुरा हाल
दर्दनाक! आतंकियों को 10 माह के बच्चे पर भी नहीं आया रहम, SPO की बहु और पोते का किया बुरा हाल
Share:

जम्मू: देश से आए दिन कई तरह के दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है वही इस बीच जम्मू-कश्मीर के पुलवामा शहर में दहशतगर्दों ने रविवार रात एक स्पेशल पुलिस अधिकारी फयाज अहमद भट तथा उनकी पत्नी का गोली मारकर क़त्ल कर दिया दी। हमले में घायल उनकी 21 वर्ष की बेटी रफिया ने भी सोमवार प्रातः तकरीबन 4 बजे दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर जैश-ए-मोहम्मद के दहशतगर्दों ने फयाज के 10 माह के पोते पर भी रहम नहीं दिखाया तथा उसे जमीन पर पटक दिया।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, दहशतगर्दों ने अवंतिपोरा स्थित हरिपरिगाम गांव में अफसर के घर पर हमला किया था। दहशतगर्दों ने एके-47 लहराते हुए पुलिस अधिकारी के घर का दरवाजा खटखटाया था। जैसे ही फयाज ने दरवाजा खोला, दहशतगर्दों ने गोलीबारी कर दी। वही इस बीच मां-पिता को बचाने भागी उनकी बेटी रफिया को भी दहशतगर्दों ने गोलियों से घायल कर दिया। इस के चलते भट की बहू सायमा भी घर पर ही थीं जो अपने बच्चे को खिला रही थीं। 

वही दहशतगर्दों ने बच्चे को तो जमीन पर पटक दिया और दोनों को लातें मारीं। सायमा ने कहा, 'मैंने उनसे जान की भीख मांगी मगर उन्होंने मेरे बच्चे को भी नहीं छोड़ा। ससुरालवालों की भांति कहीं मुझे भी गोली न मार दें इस डर से मेरी चीखने की हिम्मत नहीं हुई। मैं अपने बच्चे को उठाकर दूसरे कमरे में दौड़ी। जब आतंकी चले गए तब जाकर मेरी आवज निकली तथा मैं जोर-जोर से रोने लगी।' वही इस घटना से इलाके के चारों ओर दहशत का माहौल है।

उर्वशी रौतेला को मिली बड़ी कामयाबी, बनी सबसे उम्र में स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड पाने वाली एक्ट्रेस

प्रधानमंत्री ने विश्व कप में भारतीय तीरंदाजों के 'शानदार प्रदर्शन' की सराहना की

मंगलवार के दिन भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो भुगतना पड़ सकता है भारी परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -