प्रधानमंत्री ने विश्व कप में भारतीय तीरंदाजों के 'शानदार प्रदर्शन' की सराहना की
प्रधानमंत्री ने विश्व कप में भारतीय तीरंदाजों के 'शानदार प्रदर्शन' की सराहना की
Share:

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के लिए भारतीय तीरंदाजों को बधाई दी और कहा कि उनकी सफलता खेल में आने वाली प्रतिभाओं को प्रेरित करेगी। स्टार तीरंदाज दीपिका कुमारी ने स्वर्ण पदक की हैट्रिक हासिल करने के लिए सर्वोच्च अधिकार के साथ शो का नेतृत्व किया, क्योंकि भारत ने रविवार को पेरिस में विश्व कप स्टेज 3 में एक अभूतपूर्व क्लीन स्वीप किया और टोक्यो ओलंपिक के लिए एक से भी कम समय में एक संपूर्ण निर्माण किया।

दुनिया में नंबर एक कोरिया की अनुपस्थिति में भारतीयों को महिला व्यक्तिगत, टीम और मिश्रित जोड़ी स्पर्धाओं में जीत हासिल करने के लिए बहुत कम चुनौती का सामना करना पड़ा, जिनमें से प्रत्येक में दीपिका लगातार पांच घंटे से भी कम समय में एक के बाद एक चार मैच खेल रही थीं। मोदी ने एक ट्वीट में कहा, "पिछले कुछ दिनों में हमारे तीरंदाजों ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है।" प्रधानमंत्री ने कहा, "@ImDeepikaK, अंकिता भक्त, कोमलिका बारी, अतनु दास और @archer_abhishek को उनकी सफलता के लिए बधाई, जो इस क्षेत्र में आने वाली प्रतिभाओं को प्रेरित करेगा।"

दुनिया में नंबर एक कोरिया की अनुपस्थिति में, भारतीयों को महिला व्यक्तिगत, टीम और मिश्रित जोड़ी स्पर्धाओं में जीत हासिल करने के लिए बहुत कम चुनौती का सामना करना पड़ा, जिनमें से प्रत्येक में दीपिका ने लगातार पांच घंटे से भी कम समय में चार मैच खेले। भारत चार स्वर्ण पदकों के साथ पदक तालिका में शीर्ष पर है क्योंकि अभिषेक वर्मा ने पहले कंपाउंड वर्ग में एकल शीर्ष पदक जीता था।

मंगलवार के दिन भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो भुगतना पड़ सकता है भारी परिणाम

सिप्ला ने मॉडर्न COVID-19 वैक्सीन आयात करने के लिए DCGI से सहमति मांगी

जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा? तस्वीरें शेयर कर दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -