उर्वशी रौतेला को मिली बड़ी कामयाबी, बनी सबसे उम्र में स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड पाने वाली एक्ट्रेस

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के आज विश्वभर में करोड़ों प्रशंसक उपस्थित हैं। उर्वशी भी अपने प्रशंसकों को दुखी न करते हुए आए दिन उनके लिए ताजा अपडेट्स साझा करती रहती हैं। उर्वशी कब क्या कर रही हैं, वे पोस्ट के माध्यम से अक्सर अपने प्रशंसकों को बता ही देती हैं। इसी प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए अभिनेत्री ने एक ऐसी खबर शेयर की है, जिसे जानने के पश्चात् उनके प्रशंसक खुशी से झूम उठे हैं। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए बताया है कि उन्हें स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela)

वही उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर कई पोस्ट शेयर करते हुए प्रशंसकों को यह गुड न्यूज़ दी। उर्वशी को यह अवार्ड महाराष्ट्र तथा गोवा के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा दिया गया, जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई है। इस तस्वीर में उर्वशी अवार्ड लेते हुए देखी जा सकती हैं। इन फोटोज को साझा करते हुए उर्वशी ने लिखा है, “राजभवन में महाराष्ट्र व गोवा के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी द्वारा स्त्री शक्ति राष्ट्रीय पुरस्कार 2021 से सम्मानित हुई”। इसके साथ-साथ अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में #StreeShakti #NationalAward हैशटैग का उपयोग किया। 

वही उर्वशी के इस पोस्ट के पश्चात् उन्हें शुभकामनाओं देने वालों का तांता लग गया है। अभिनेत्री ने अवार्ड लेते हुए अपना एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें उनके चहरे पर खुशी स्पष्ट देखी जा सकती है। बता दें, उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की एक ऐसी स्टार्स हैं, जिन्होंने सबसे कम आयु में इस अवार्ड को जीता है तथा इसे लेकर वे गर्व भी महसूस कर रही हैं। वहीं, उर्वशी के फैन्स का मानना है कि एक्ट्रेस ने यह अवार्ड हासिल कर इतिहास रच दिया है।

जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा? तस्वीरें शेयर कर दिया हिंट

कैटरीना कैफ से मिलने उनके घर पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई ये तस्वीर

69 दिनों के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, पोस्ट देख फैंस हुए मदहोश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -