प्रधानमंत्री की रैली पर आतंकी कर सकते है हमला - रविंद्र कुमार सिंह
प्रधानमंत्री की रैली पर आतंकी कर सकते है हमला - रविंद्र कुमार सिंह
Share:

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के मऊ में आज 27 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होनी थी, इससे जुडी खबर आई है इस रैली पर आतंकी हमले होने का संदेह है. यह संदेह उत्तर प्रदेश पुलिस को भेजे गए इनपुट में ख़ुफ़िया एजेंसियों ने जताया है. ख़ुफ़िया एजेंसियों ने जताया है कि प्रधान मंत्री के काफिले पर विस्फोटक भरे वाहन से हमला किया जा सकता है. यह जानकारी मिलते ही मऊ पुलिस सतर्क हो गई है.

पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की होने वाली रैली पर रॉकेट लांचर से हमला हो सकता है, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बीते कुछ वर्षो से लश्कर-ए-तैयबा और आईएसआईएस जैसे आतंकवादी संगठनों से सम्बन्धित कुछ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था. किन्तु फिर भी वर्तमान में इन क्षेत्रो में ऐसी गतिविधि होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है. मऊ के एएसपी रविंद्र कुमार सिंह के अनुसार, रसूल पाटी और उसके सहयोगी प्रधानमंत्री की रैली पर रॉकेट लांचर या विस्फोटक भरे वाहन से हमला करने की फिराक में है.

बता दे की रसूल पाटी गुजरात के पूर्वं गृह मंत्री हरेन पंड्या के मर्डर का आरोपी भी है. पड़ोसी जिलों से सटा हुआ क्षेत्र ऐसे अपराधियों के लिए एक सुरक्षित स्थान हो सकता है, जिसमें आतंकवादियों के जत्थे के घुसने की खबर को इंकार नहीं किया जा सकता है.

ये भी पढ़े 

जनता नक़ल करने वाली बात बोलने वालो को सबक सिखाएगी- अखिलेश

MP डिंपल यादव की सभा में मचा हंगामा, कहा भैया को दूंगी आपके नाम

रमजान से ज्यादा बिजली दिवाली पर - अखिलेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -