जनता नक़ल करने वाली बात बोलने वालो को सबक सिखाएगी- अखिलेश
जनता नक़ल करने वाली बात बोलने वालो को सबक सिखाएगी- अखिलेश
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश विधान सभा के चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था अच्छे दिन आने वाले है, तो बताइये कहा अच्छे दिन आ गए है. समाजवादी सरकार पर आरोप लगा रहे है की अब तक कुछ नहीं किया. पहले प्रधानमंत्री बताये की 5 वर्ष में उन्होंने क्या काम कर दिया है. क्या उन्होंने कोई आईआईएम बना दिया है, क्या कोई मेडिकल हॉस्पिटल, कोई पूल बनवाया है.

गोण्डा में उन्होंने कहा कि जिन स्टूडेंट्स को लैपटॉप मिले है, वह नक़ल करके पास हुए, तो में इस बात पर जिन्हें लैपटॉप जारी किया है, और साथ ही कन्या विद्या धन कि जो बेटियां लाभार्थी रही है उनके नाम पढ़ देता हु. अखिलेश यही नही रुके उन्होंने कहा कि जिन लोगो को लैपटॉप मिला है, जिन्होंने योजनाओ का लाभ उठाया है वह इस चुनाव में नक़ल करने वाली बात बोलने वालो को सबक सिखाए. जनता काम और उपलब्धियों पर वोट देती है, मैं जहा भी जाता हु, उस स्थान के लिए क्या क्या काम किए बताता हु, आप जहा जहा गए वहां क्या काम किए बताइये.

जब नोट बन्दी कि समस्या आई थी तब समाजवादी सरकार ने किसानों कि मदद कि थी, ये बताइये केंद्र सरकार ने किसानों के लिए अब तक क्या किया. अखिलेश ने अंत में ये भी कहा कि वो चाहे तो सामने आकर बहस करे.

ये भी पढ़े 

रमजान से ज्यादा बिजली दिवाली पर - अखिलेश

राहुल गांधी को ज्वाइन कर लेना चाहिए Comedy Night With Kapil

समाजवादी परिवार की लड़ाई विज्ञापन का मुद्दा बनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -