रमजान से ज्यादा बिजली दिवाली पर - अखिलेश
रमजान से ज्यादा बिजली दिवाली पर - अखिलेश
Share:

महाराजगंज. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महाराजगंज के नौतनवां में जनता को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने इस सभा में भी प्रधानमंत्री मोदी को अपने निशाने पर लिया. अखिलेश ने कहा की बिजली को लेकर प्रधानमंत्री सियासत करते है तो मैं बता दू की हमने रमजान से अधिक दिवाली पर बिजली दी है. प्रधान मंत्री मोदी के कब्रिस्तान और शमशान वाले बयान पर अखिलेश ने पलटवार कर जवाब दिया है. उन्होंने कहा की हम शमशान और कब्रिस्तान की नहीं बल्कि स्मार्टफोन और लैपटॉप की बात करते है.

प्रधानमंत्री ने अखिलेश की सरकार में पांच-पांच मुख्यमंत्री होने के आरोप लगाए जिस पर अखिलेश ने बीजेपी को जवाब दिया. अखिलेश ने बताया,लोग कहते थे कि पांच-पांच मुख्यमंत्री थे, किन्तु उनमे से कोई भी सीएम चेहरा नहीं था, अखिलेश ने ये भी कहा अब उनका अनुभव और बढ़ गया है. नोट बैन के कारण प्रधानमंत्री मोदी पर देश की जनता को घंटो लाइन में लगाने का आरोप है, नोट बैन के बाद जब लाइन में लगे लोगों की जान गई तो उन गरीब परिवारों की मदद समाजवादी पार्टी सरकार ने की थी.

बता दे की प्रधानमंत्री मोदी ने एक जनसभा के दौरान उत्तरप्रदेश सरकार पर बिजली देने में धार्मिक आधार पर भेदभाव का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़े 

उत्तर प्रदेश जल निगम - रूटीन क्लर्क एवं स्टेनोग्राफर पदों पर होगी भर्ती

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू

चुनाव आयोग का यूपी सरकार को निर्देश, एम्बुलेंस से हटाये 'समाजवादी' नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -