सतीश कौशिक करेंगे धमाल, बनाएंगे सलमान की इस हिट फिल्म का सीक्वल
सतीश कौशिक करेंगे धमाल, बनाएंगे सलमान की इस हिट फिल्म का सीक्वल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक ने कहा है कि वह 2003 में आई अभिनता सलमान खान की हिट फिल्म 'तेरे नाम' का सीक्वल बनाने वाले हैं. आगे उन्होंने बताया कि  'अभी सिर्फ स्क्रिप्ट तैयार हुई है और यह एक गैंगस्टर की लव स्टोरी पर आधारित रहेंगी. फिल्म उत्तर भारत की पृष्ठभूमि पर बनेगी. 

सतीश कौशिक के मुताबिक़, इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अन्त तक शुरू होगी. आगे सतीश ने कहा कि इससे ज्यादा मैं कुछ और नहीं कहना चाहता हूँ. वहीं स्टारकास्ट के बारे में पूछने पर कौशिक ने कहा कि, 'हमें कास्ट के बारे में सोचने में थोड़ा समय लगेगा और मैंने अभी तक इसके लिए किसी से संपर्क भी नहीं किया है क्योंकि अभी कुछ दिनों पहले ही इसकी स्क्रिप्ट तैयार हो सकी है. 

बता दें कि इससे पहले सतीश कौशिक के निर्देशन में बनी 'तेरे नाम' की कहानी बाला और जैनेंद्र जैन द्वारा लिखी थी. वहीं फिल्म में सलमान खान और भूमिका चावला मुख्य किरदार में थे. यह फिल्म उस समय एक ब्लॉकब्स्टर फिल्म साबित हुई थी और फिल्म में सलमान खान के अभिनय को काफी पसंद भी किया गया था. जबकि फिल्म के गानों 'लगन लगी', 'क्यूं किसी को', 'ओढ़नी', और 'तुमसे मिलना' को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. वहीं फिलहाल सतीश कौशिक पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'कागज' में बिजी चल रहे हैं. 

प्रेग्नेंट थी तब इस एक्ट्रेस ने शूट किया था रेप सीन, फिर सीधे पहुंची थी अस्पताल

शिल्पा शेट्टी ने खोला सफलता का राज, जानिए कैसे है इतनी फिट और हिट ?

'दे दे प्यार दे' : तब्बू-रकुल संग झूमे अजय देवगन, सोशल मीडिया पर फैंस हुए घायल

इस फिल्म के कारण आज भी दुःख में हैं विवेक ओबेरॉय, अब बताई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -