'दे दे प्यार दे' : तब्बू-रकुल संग झूमे अजय देवगन, सोशल मीडिया पर फैंस हुए घायल
'दे दे प्यार दे' : तब्बू-रकुल संग झूमे अजय देवगन, सोशल मीडिया पर फैंस हुए घायल
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का नया गाना रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि इस मस्ती भरे सॉन्ग 'हाउली हाउली' में जहां एक ओर रकुल प्रीत सिंह का जबरदस्त डांस देखा रहा है, तो वहीं रकुल की हर अदा पर फैंस भी झूमते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें अभिनेता अजय देवगन का भी एक अलग अंदाज नजर आ रहा है. इस गाने के बोल जितने जबरदस्त हैं इसका वीडियो भी उतना ही गजब का तैयार किया गयाहै. इस गाने में तब्बू के मूव्स भी देखने को मिल रहे हैं. 

वीडियो में जबरदस्त है मस्ती का माहौल...

गाने की बात की जाए तो इसे अपनी दमदार आवाज प्रदान की दी है गैरी संधू और नेहा कक्कड़ ने, गाने को संगीत तनिष्क बागची द्वारा दिया गया है. वहीं, इस गाने को कुमार द्वारा लिखा गया है तनिष्क बागची और गैरी संधू ने और गाना टी सीरीज कंपनी के लेवल द्वारा कल लॉन्च किया गया है. वीडियो की बात की जाए तो यह एक पंजाबी सॉन्ग है. तो जाहिर सी बात है कि वीडियो में जबरदस्त मस्ती का माहौल तो दिखेगा ही. 

खास बात यह है कि रकुल प्रीत सिंह पूरे गाने में जबरदस्त कातिलाना अंदाज में झूम रही हैं. वहीं अब इससे जाहिर है कि रकुल प्रीत का ये अंदाज अजय देवगन को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है. गाने के वीडियो में अभिनेता अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वहीं यह विद्ये अब तक करीब 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. बता दें कि यह फिल्म अगले महीने 17 तारीख को रिलीज होगी.

 

सपना चौधरी संग दलेर मेहंदी ने लगाए ठुमके, रिलीज हुआ नया गाना

सलमान खान ने रोड पर छीना शख्स का मोबाइल, थाने में दर्ज हुई शिकायत

सकमान-कैटरीना के फैंस को लगेगा तगड़ा झटका, इस वजह से फ्लॉप हो सकती है 'भारत'

माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा काम, आमिर खान बोले- धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -