प्रेग्नेंट थी तब इस एक्ट्रेस ने शूट किया था रेप सीन, फिर सीधे पहुंची थी अस्पताल
प्रेग्नेंट थी तब इस एक्ट्रेस ने शूट किया था रेप सीन, फिर सीधे पहुंची थी अस्पताल
Share:

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकाराओं में शुमार मौसम चटर्जी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रही है. वे रोटी कपड़ा और मकान, बालिका वधु, कच्चे धागे से लेकर पीकू जैसी जबरदस्त फिल्मों में काम कर चुकी है.  एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी हर जोन और हर मूड की फिल्मों में काम करने वाली बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. ख़ास बात यह है कि उनका नाम उन चुनिंदा बॉलीवुड एक्ट्रेस में शुमार है जिन्होंने बॉलीवुड में शादी के बाद कदम रखा था. 

कहा जाता है कि अभिनय के प्रति मौसमी में इतना क्रेज था कि एक सीन देने के बाद वह सीधे अस्पताल पहुंच गई थीं. वे अब तक 110 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनका जन्म आज ही दिन साल 1948 को बंगाल में हुआ था. वे मनोज कुमार की फिल्म रोटी कपड़ा और मकान को लेकर खूब चर्चा में रही थी. 

बता दें कि एक्ट्रेस ने इस फिल्म में एक रेप पीड़िता का किरदार निभाया था. लेकिन खास बात रही कि मौसमी ने इस रोल को अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शूट किया था और ये उस समय काफी चर्चा में रही थी. इस फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पीकू' के रिलीज के दौरान साल 2015 में मौसमी ने एक साक्षात्कार में कहा था कि, 'इस सीन में विलेन को मेरा ब्लाउज खींचते हुई दिखाया गया है. मुझे चिंता थी कि यह सीन कैसे शूट होगा. उस वक्त मैं प्रेग्नेंट थी.' एक्ट्रेस के मुताबिक, मैंने दो ब्लाउज पहने थे और विलेन ने ऊपर वाला ब्लाउज खींच लिया. उन्होंने आगे बताया कि शूटिंग के दौरान मेरे ऊपर काफी सारा आटा गिर गया था और मैं पसीने से तर बतर थी और मुंह में आटा जाने के कारण खूब उल्टियां हुई थी.' हाल यह हुआ था कि मौसमी को इस सीन के बाद सीधे अस्पताल जाना पड़ा था. 

 

दिलजीत लाए एक और धाकड़ गाना, नाम है ‘काइली-करीना’

'दे दे प्यार दे' : तब्बू-रकुल संग झूमे अजय देवगन, सोशल मीडिया पर फैंस हुए घायल

इस फिल्म के कारण आज भी दुःख में हैं विवेक ओबेरॉय, अब बताई बड़ी वजह

शिल्पा शेट्टी ने खोला सफलता का राज, जानिए कैसे है इतनी फिट और हिट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -