इस फिल्म के कारण आज भी दुःख में हैं विवेक ओबेरॉय, अब बताई बड़ी वजह
इस फिल्म के कारण आज भी दुःख में हैं विवेक ओबेरॉय, अब बताई बड़ी वजह
Share:

अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर काफी चर्चा में बने हुई हैं और काफी समय से वह इस फिल्म को रिलीज करवाने की जद्दोजहद में हैं, लेकिन चुनाव आयोग ने फिलहाल पीएम मोदी की बायोपिक को चुनाव तक के लिए रिलीज ना करने का आदेश दिया है. वहीं इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड की एक फिल्म को लेकर अफ़सोस जताया है. 

अभिनेता ने हाल ही में मीडिया से मुलाकात की और इस दौरान उनसे उनके फिल्मी सफर को लेकर भी कई तरह के सवाल पत्रकारों द्वारा किए गए. वहीं जब विवेक ओबेरॉय से यह पूछा गया कि क्या उन्हें कभी कोई फिल्म छोड़ने का दुख हुआ है तो इस पर उन्होंने हैरानी भरा जवाब दिया. इस पर उन्होंने कहा है कि 'हां बिल्कुल दुख हुआ है और मुझे लगता है कि हर फिल्म का एक भाग्य होता है और हर फिल्म को वही अभिनेता मिलता है जो सही तरीके से उसकी कहानी में ढलकर किरदार के साथ न्याय करें. 

अभिनेता ने आगे अपनी बात बढ़ाते हुए कहा,' बहुत सी फिल्में होती हैं जिनको न करने का बाद में बहुत पछतावा होता है और ऐसी ही एक फिल्म विक्की डोनर थी, जिसमें मैं काम नहीं कर सका था. उनके मुताबिक़, यह बहुत ही आसाधारण फिल्म थी, लेकिन अब मैं इस फिल्म को देखता हूं तो लगता है कि इसमें जैसा काम आयुष्मान खुराना ने किया था उस तरह का काम इस फिल्म में मैं नहीं कर पाता. 

 

इस महान सिंगर के नाम पर मुंबई के चौराहे का नाम, दिग्गज अभिनेता ने किया अनावरण

सलमान खान ने रोड पर छीना शख्स का मोबाइल, थाने में दर्ज हुई शिकायत

माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा काम, आमिर खान बोले- धन्यवाद

इस शख्स के साथ भागने के लिए तैयार है सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर डाली फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -