शिल्पा शेट्टी ने खोला सफलता का राज, जानिए कैसे है इतनी फिट और हिट ?

Apr 26 2019 12:04 PM
शिल्पा शेट्टी ने खोला सफलता का राज, जानिए कैसे है इतनी फिट और हिट ?

बॉलीवुड की सबसे फिट और हिट अभिनेत्री में शुमार शिल्पा शेट्टी ने अपने वेलनेस मंत्र के बारे बताते हुए कहा है कि, "स्वस्थ रहो और मस्त रहो. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में एक अवॉर्ड समारोह के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान ये बातें कहीं.

हाल ही में साक्षात्कार में जब शिल्पा से उनके वेलनेस मंत्र के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने कहा कि, "मेरा वेलनेस मंत्र है स्वस्थ रहो मस्त रहो". शिल्पा ने आगे कहा कि, "मैं हमेशा से ही वेलनेस को ज्यादा अहमियत देती रही हूं और मैं लोगों को बताना चाहती हूँ कि हेल्थ और वेलनेस को कभी भी हल्के में नहीं लिया जाए. 

आपको यह भी बता दें कि फिलहाल आज कल शिल्पा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है और उन्होंने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लाइट, कैमरा, एक्शन के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो शिल्पा ने कहा, "हा मैं कुछ कर रही हूं और इसका खुलासा मैं जल्द ही कर दूंगी. उनके मुताबिक, उसके लिए अलग दिन मैं चुनूंगी, फिलहाल आज इनका दिन है तो हम आज ये सैलिब्रेट करते हैं. वहीं मतदान को लेकर उनका कहना था कि मैं सोचती हूँ कि वोट करना आपका राइट है तो आप प्लीज इसको अपनी ड्यूटी की तरह ना करें. 

 

'दे दे प्यार दे' : तब्बू-रकुल संग झूमे अजय देवगन, सोशल मीडिया पर फैंस हुए घायल

सपना चौधरी संग दलेर मेहंदी ने लगाए ठुमके, रिलीज हुआ नया गाना

रिश्ते को लेकर करीना ने दिया इतना बड़ा बयान, कहा- वो मेरे लिए बस...'

इस महान सिंगर के नाम पर मुंबई के चौराहे का नाम, दिग्गज अभिनेता ने किया अनावरण