जल्द भारत में रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म 'टेनेट', जाने रिव्यु
जल्द भारत में रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म 'टेनेट', जाने रिव्यु
Share:

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म काफी समय से चर्चा में है. इस फिल्म की रिलीज में काफी समय देरी हुई है. भारत में फिल्म की रिलीज डेट की पुष्टि नहीं हुई है.हिन्दी डब जासूसी थ्रिलर टेनेट 2017 के युद्ध महाकाव्य डनकर्क के बाद नोलन की पहली फिल्म होगी. जिस फिल्म में जॉन डेविड वॉशिंगटन मुख्य भूमिका में है, जबकि रॉबर्ट पैटिनसन, एलिजाबेथ डेबकी, डिंपल कपाड़िया, माइकल केन और केनेथ ब्रानाग सहायक भूमिका अदा कर रहे है. 

अभिनेता बेन क्रॉस का हुआ निधन, परिवार ने दी जानकारी

आशा है कि नोलन उस औद्योगिक प्रक्रिया को दिल से निभा सकते हैं, क्योंकि उन्होंने विशेषतौर पर "इंसेप्शन" और यहां तक ​​कि 2014 के हाइपर-क्लैंकी "इंटरस्टेलर" में भी काम किया था. टेनेट के साथ, वह कभी-कभी अपने स्वयं के कत्यों के कारण पकड़ा जाता है. नोलन अपने अभिनेताओं को ऐसे प्रवक्ताओं की तरह नियुक्त करते हैं, जो अपने क्लाइंट के प्रश्नों का आसानी से जवाब दे सके. 

हॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आएंगे अली फजल, ट्रेलर हुआ रिलीज

बता दे कि कई ने फिल्म की सिनेमैटोग्राफी की तारीफ करते हुए नोलन की 'टेनैट' को 'मास्टरपीस' भी कहा है. 'टेनसेट' ने लोगों को एक रहस्य और विज्ञान के रहस्य को उजागर करने के लिए उत्साहित किया है. हालांकि, कुछ आलोचकों ने फिल्म को लेकर काफी आलोचना की है. क्रिस्टोफर नोलन की 'तेनित' को हाल ही में अमेरिका में प्रदर्शित किया गया था, और फिल्म के पहले रिव्यू सामने आए हैं. न केवल नोलन को उनके निर्देशन के लिए प्रशंसा मिली है, बल्कि अन्य अभिनेताओं के बीच जॉन डेविड वाशिंगटन और रॉबर्ट पैटिंसन को भी उनके अभिनय के लिए सराहना मिली है.

जेमिन और जिन ने एमजे के प्रतिष्ठित हुक कदमों को फिर से बनाया लोकप्रिय

सामने आया 'बैटमैन' की शूटिंग का शेड्यूल, जानिए कब पूरी होगी फिल्म

एम्मी समारोह में इस हॉलीवुड एक्टर को दिया जाएगा 2020 का गवर्नर्स पुरस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -