हॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आएंगे अली फजल, ट्रेलर हुआ रिलीज
हॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आएंगे अली फजल, ट्रेलर हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा संग शादी की खबरों के मध्य अली फजल हॉलीवुड मूवी डेथ ऑन द नील में दिखाई देने वाले हैं. अभी हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है. अली फजल से सोशल मीडिया के माध्यम से इसका ऐलान किया है.

वही इस बीच अली ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- मर्डर तो आरम्भ थी. इन मजेदार लोगों के साथ काम करते हुए बेहद मजा आया. डेथ ऑन द नील एक यात्रा रही. मूवी के पूर्व ट्रेलर की झलक. 23 अक्टूबर को मूवी रिलीज होगी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें मूवी में वंडर वुमन फेम अभिनेत्री गैल गैडट, नेटफ्लिक्स की सीरीज Sex Education से मशहूर हुईं अभिनेत्री एमा मैकी, ब्लैक पैंथर फेम लिटिशिया राइट जैसे कलाकार मूवी की मुख्य स्टार कास्ट का भाग हैं. अली इस मूवी में एक सस्पेक्ट के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की स्टोरी मिस्र की नील नदी पर चल रहे क्रूज के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिस पर एक हत्या हो जाती है. साथ ही अली फजल 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' तथा 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' जैसी हॉलीवुड मूवीज में काम कर चुके हैं. अगाथा के कई नॉवेल पर भिन्न-भिन्न टाइम पीरियड में मूवी बनती रही हैं. ये मूवी भी अगाथा के नॉवेल पर आधारित है. इसी के साथ अब सभी को इस मूवी के रिलीज होने का इंतजार है. बता दे की अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी इसी वर्ष होने वाली थी, परन्तु कोरोना के कारण यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. हालाँकि फिलहाल कोई डेट निर्धारित नहीं हुई है. 

प्रियंका चोपड़ा ने की हॉरर फिल्म 'ईविल आई' की घोषणा, इस डेट को होगी रिलीज

एलिजाबेथ डेबिकी निभाएगी ‘द क्राउन’ के अंतिम दो सीजन में राजकुमारी डायना का किरदार

प्रियंका ने करोड़ों की डील के तहत की पहली फ़िल्म की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -