जेमिन और जिन ने एमजे के प्रतिष्ठित हुक कदमों को फिर से बनाया लोकप्रिय
जेमिन और जिन ने एमजे के प्रतिष्ठित हुक कदमों को फिर से बनाया लोकप्रिय
Share:

हम ARMY स्ट्रीम BTS के नए सिंगल में शामिल होने के लिए डायनामाइट को पकड़ रहे हैं. डायनामाइट आज YouTube और अन्य स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर गिरा. आरएम, जिन, सुगा, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक ने अपने संगीत वीडियो में पॉप और डिस्को युग में एक रंगीन और पेप्पी डांस नंबर दिया. वीडियो में देखा गया कि बैंग्टन बॉयज़ ने पश्चिम की कुछ महान संगीत किंवदंतियों को हवा दी. जुंगकुक के कमरे में पॉप म्यूजिक वीडियो स्टेपल में बीटल्स एबे रोड और डेविड बॉवी के पोस्टर से लेकर कई ऐसे तत्व थे, जिन्होंने हमारा ध्यान खींचा.

हालांकि, ARMY जेमिन और जिन पर पॉप माइकल जैक्सन के राजा को श्रद्धांजलि अर्पित नहीं कर सका. प्रशंसकों ने बताया कि मोची वीडियो में खुद एमजे के साथ तालमेल बैठा रहे थे. Seokjin ने चाँदवॉक को फिर से बनाया और न केवल प्रशंसकों को बल्कि वीडियो में योओंगी को भी इस पर प्रतिक्रिया दी. वर्ल्डवाइड हैंडसम ने भी वीडियो के एक हिस्से के दौरान केंद्र के मंच पर पहुंचते ही सभी का दिल चुरा लिया, और अपने दिल पिघला देने वाले चेहरे और संक्रामक मुस्कान के साथ स्क्रीन पर प्रकाश डाला.

एमजे और जिन के प्रदर्शन के लिए श्रद्धांजलि के अलावा, प्रशंसकों ने चिल्लाकर देखा कि योओंगी और नामजूनी अपने हत्यारे को आराध्य नासमझ दिखता है. जब तायह्युंग और कूकी एक साथ घूमते थे, तो प्रशंसक खुद को मुस्कुराते हुए पाते थे. होबी के लिए, वह एक हीरे से कम नहीं था, जो पूरे वीडियो में चमकता था!

सामने आया 'बैटमैन' की शूटिंग का शेड्यूल, जानिए कब पूरी होगी फिल्म

एम्मी समारोह में इस हॉलीवुड एक्टर को दिया जाएगा 2020 का गवर्नर्स पुरस्कार

हॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आएंगे अली फजल, ट्रेलर हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -