एम्मी समारोह में इस हॉलीवुड एक्टर को दिया जाएगा 2020 का गवर्नर्स पुरस्कार
एम्मी समारोह में इस हॉलीवुड एक्टर को दिया जाएगा 2020 का गवर्नर्स पुरस्कार
Share:

हॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता और राईटर टाइलर पेरी एवं उनकी संस्था ‘द पेरी फॉउंडेशन’ को 2020 का गवर्नर्स अवार्ड दिया जाएगा. ‘द टेलीविजन एकेडमी’ ने इसका ऐलान कर दिया है. मनोरंजन जगत के इस महारथी को 20 सितंबर को होने वाले 72वें एम्मी अवार्ड कार्यक्रम के दौरान यह सम्मान दिया जाएगा. पेरी को टीवी के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए जाना जाता है.

वही व्यक्तिगत रूप से तथा अपनी संस्था ‘द पेरी फॉउंडेशन’ के जरिये पेरी ने समाज में हाशिए पर पड़े समुदाय के लोगों को मौके देने के लिए भी काम किया है, तथा समाज में कई परिपकारी पहल की है. टाइलर पेरी को 2020 में गवर्नर्स पुरस्कार प्राप्त होना, टेलीविजन कला तथा विज्ञान में असाधारण प्राप्ति का सम्मान है. हमें गर्व है कि इस साल का टेलीविजन अकादमी का पुरस्कार टाइलर पेरी को देने का ऐलान किया गया है. यह अवॉर्ड टीवी में पेरी फाउंडेशन को उनके मानवीय कीमतों के लिए प्रतिबद्धता के साथ किए जा रहे कामों के लिए दिया गया है.

साथ ही पेरी ने अब तक 22 मूवीज, 20 से ज्यादा नाटक तथा 13 टेलीविजन समारोह का निर्माण किया है. गवर्नर्स अवार्ड सेक्शन कमिटी की अध्यक्ष ईवा बैसलर ने एक वक्तव्य में कहा, ‘टाइलर पेरी ने टेलीविजन का चेहरा परिवर्तित कर दिया तथा नई पीढ़ी को प्रोत्साहित किया. उन्होंने स्टोरी सुनाने की अपनी एक नई शैली डेवेलप की तथा उनके समारोह दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आए.’ इसी के साथ ये अवार्ड के लिए बेहद खुश है.

प्रियंका चोपड़ा ने की हॉरर फिल्म 'ईविल आई' की घोषणा, इस डेट को होगी रिलीज

एलिजाबेथ डेबिकी निभाएगी ‘द क्राउन’ के अंतिम दो सीजन में राजकुमारी डायना का किरदार

प्रियंका ने करोड़ों की डील के तहत की पहली फ़िल्म की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -