सामने आया 'बैटमैन' की शूटिंग का शेड्यूल, जानिए कब पूरी होगी फिल्म
सामने आया 'बैटमैन' की शूटिंग का शेड्यूल, जानिए कब पूरी होगी फिल्म
Share:

छोटे बच्चों तथा बड़ों के मध्य मशहूर सुपरहीरो बैटमैन पर अब तक कई मूवीज बन चुकी हैं. वही डायरेक्टर मैट रीव्स की अपकमिंग फिल्म 'द बैटमैन' की लंबे वक़्त से चर्चा हो रही थी. किन्तु लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. किन्तु अब खबर है कि फिल्म की शूटिंग एक बार फिर से आरम्भ होने जा रही है.

रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर इस मूवी की शूटिंग अब सितंबर से यूके में आरम्भ होने जा रही है. मूवी की शूटिंग मार्च में आरम्भ कर दी गई थी, किन्तु COVID-19 वायरस के फैलने के कारण इसकी शूटिंग को रोक दिया गया था. फिल्म की शूटिंग अगले माह में वॉर्नर ब्रॉस के यूके स्थित स्टूडियो में आरम्भ होने वाली है. फिल्म के डायरेक्टर मैट रीव्स के अनुसार, अभी इस फिल्म की तीन माह की शूटिंग शेष है. जिसे शीघ्र ही पूर्ण कर लिया जाएगा.

साथ ही मेकर्स मूवी की शूटिंग को वर्ष के आखिर तक समाप्त करना चाहते हैं. जिससे 2021 रिलीज होने के लिए फिल्म पूरी प्रकार से तैयार रहे. क्रू मेंबर्स फिल्म का सेट इस माह में तैयार कर लेंगे. बता दें कि फिल्म से रॉबर्ट पैटिनसन का फर्स्ट लुक फरवरी में रिलीज किया गया था. वही रॉबर्ट पैटिनसन से पूर्व क्रिस्चन बेल बेन अफ्लेक तथा जॉर्ज क्लूनी जैसे कलाकार बैटमैन का कैरेक्टर अदा कर चुके हैं. बैटमैन में जोई क्रैविट्स कैटवूमेन के रोल में, पॉल डैनो रिडलर के रोल में, ऐंडी सरकिस अल्फ्रेड पेनीवर्थ के रोल में, कॉलिन फरेल पेंग्विन के रोल में तथा जेफरी राइट जिम गॉरडन के रोल में दिखाई देंगे. फिल्म 25 जून वर्ष 2021 को रिलीज होगी. वही अब सभी को इस मूवी के रिलीज होने का इंतजार है.

एम्मी समारोह में इस हॉलीवुड एक्टर को दिया जाएगा 2020 का गवर्नर्स पुरस्कार

हॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आएंगे अली फजल, ट्रेलर हुआ रिलीज

अभिनेता बेन क्रॉस का हुआ निधन, परिवार ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -