नच बलिए 10 : जल्द शुरू हो सकता है डांस का महासंग्राम
नच बलिए 10 : जल्द शुरू हो सकता है डांस का महासंग्राम
Share:

टीवी का जाना माना शो नच बलिए  स्टार प्लस का एक ऐसा शो है जिसको देखने के लिए दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसके अलावा टीवी का एक ऐसा डांस रिएलिटी शो जिसमें फैंस को उनकी पसंदीदा जोड़ियां डांस करती नजर आती हैं। अगर बात करें बीते सीजन की तो पिछली बार नच बलिए 9 से खुब सुर्खियां बटोरी गयी थीं।वहीं  शो में कपल्स के साथ साथ एक्स जोड़ियों ने भी हिस्सा लिया था। जिस कारण  डांस परफॉर्मेंस से ज्यादा शो में लड़ाई झगड़े देखने को मिले थे।

नच बलिए 9  ने लड़ाइयों की वजह से टीआरपी लिस्ट में अपने नाम कायम किया था| इसके अलावा सलमान खान ने नच बलिए 9  के प्रीमियर को होस्ट करके इस सीजन को और भी खास बना दिया था। आपको बता दें की युविका चौधरी और प्रिंस नरुला ने सीजन 9 का खिताब अपने नाम किया था। नच बलिए को मिस कर रहे फैंस को बता दें की सूत्रों के अनुसार मिली  जानकारी की माने तो मेकर्स नच बलिए का 10वां सीजन ले कर आने वाले हैं।

एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट की माने तो नच बलिए के मेकर्स एक बार फिर से नई जोड़ियों को लेकर नए सीजन की शुरूआत कर सकते है। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक बता दें की इस बार भी नच बलिए के मेकर्स एक नई थीम के साथ फैंस का मनोरंजन करने वाले है| आपको बता दें की चैनल नच बलिए के दसवें सीजन को जून फ्लोर पर लाने का विचार बन रहा है| वहीं बात की जाए शो के कंटेस्टेंट्स की तो अभी तक भी किसी भी जोड़ी की खोज नहीं हुई है| ऐसे में अब ये देखना मजेदार होगा कि, इस बार नच बलिए 10 में दर्शकों को डांस का क्या नया स्वरुप देखने को मिल सकता है। 

जसपाल भट्टी के शो से शुरू हुई थी कॉमेडी के इस महारथी के करियर की शरुआत

सॉन्ग बारिश का पोस्टर हुआ आउट, देखें पारस-माहिरा का रोमांटिक लुक

मयूर संग जसलीन की बढ़ती नजदीकियों से परेशान पारस ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -