कोरोना के चलते इस शो के निर्माताओं ने अपनाया पुराना फॉर्मूला
कोरोना के चलते इस शो के निर्माताओं ने अपनाया पुराना फॉर्मूला
Share:

दुनिया भर में फैली कोरोना महामारी की वजह से भारत सरकार ने देश भर में 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है। इसके साथ ही इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री के सभी प्रोजेक्टों की शूटिंग पर भी रोक लगाई गई है। वहीं इस मौके का फायदा उठाते हुए टीवी के एक नए शो 'महाराज की जय हो' ने दस्तक दी है। महाभारत काल की पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया ये साइंस-फिक्शन शो उस समय की जनता से आज के मानव को हल्के फुल्के हंसी मजाक के साथ मिलवाएगा।इसके साथ ही शो के बारे में भारतीय सिनेमा के अभिनेता मोहन जोशी ने साझा किया, 'इस समय लगभग पूरे देश में कोरोना महामारी के कारण तनाव पैदा हो चुका है। वहीं ऐसे में मुझे वास्तव में बहुत खुशी है कि स्टार प्लस दर्शकों के लिए उनके तनाव को कम करने वाले शो के साथ आया है। 

इसके साथ ही महाराज की जय हो एक हल्की-फुल्की, साइंस-फिक्शन कॉमेडी सीरीज है, जो निश्चित रूप से दर्शकों को प्राचीन हस्तिनापुर के युग की खुशी के पलों से रूबरू कराएगी। वहीं मुझे यकीन है कि देश के इस गंभीर माहौल में यह कहानी वास्तव में हमारे चेहरों पर मुस्कान लाएगी।आपकी जानकारी के लिए बता दें की ''महाराज की जय हो' संजय का किरदार निभा रहे कलाकार सत्यजीत दुबे की कहानी है। वहीं वह वर्तमान से महाभारत काल के समय में वापस हस्तिनापुर जाता है, जहां अभी भी कौरवों के पिता धृतराष्ट्र का राज चलता है। वहां संजय की मुलाकात उस समय के लोगों से होती है, और यहीं से शो में कॉमेडी के कारनामे शुरू हो जाते हैं।

वहीं इस धारावाहिक में सत्यजीत दुबे के अलावा राजेश कुमार, अश्विन मुशरान, आकाश दाभाडे, नितेश पांडे, मोनिका कैस्टेलिनो और रमा शर्मा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।कोरोना फैलने के डर के माहौल में सबसे ज्यादा फजीहत टीवी के निर्माताओं की हुई है। टीआरपी की रेस में पिछड़ने के डर से टीवी धारावाहिकों के निर्माता किसी भी शो के आठ से 10 तक ही एपिसोड की शूटिंग एडवांस में करते हैं। इसके साथ ही अब ऐसे समय में उन्हें अपने शो के रिपीट टेलीकास्ट करने पड़ रहे हैं। फिलहाल टीवी के इस नए शो 'महाराज की जय हो' ने एडवांस में 50 एपिसोड शूट करके रखे हुए थे।इसके साथ ही  बंदी के इस दौर में उनकी ये एपिसोड्स की बैंक भरपूर काम आ रही है।

सिद्धार्थ ने लगाई धार्मिक मामलों पर लड़ाई करने वालों की क्लास

लॉक डाउन में घर पर खाना बना रहे है यह टीवी स्टार्स

Bigg Boss 13 का रिपीट देख यह क्या बोल गयी शहनाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -