Bigg Boss 13 का रिपीट देख यह क्या बोल गयी शहनाज़
Bigg Boss 13 का रिपीट देख यह क्या बोल गयी शहनाज़
Share:

टीवी का जाना माना शो 'मुझसे शादी करोगे' शो से मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं परन्तु ये शो टीआरपी के मामले में कुछ खास नहीं कर पाया। इस शो में शहनाज और पारस अपने लिए दूल्हा-दुल्हन ढूंढने आए थे। यह शो फिलहाल बंद हो गया है जिसकी जगह पर फिर से 'बिग बॉस 13' का रिपीट टेलीकास्ट किया गया है। इसके साथ ही अपने आप को शो में देखने के बाद 'बिग बॉस 13' की पूर्व प्रतियोगी शहनाज कौर गिल ने ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा। वहीं शहनाज इस वक्त 'बिग बॉस 13' का रिपीट शो देखकर समय बिता रही हैं। अभी हाल ही में शहनाज से 'बिग बॉस' शो को लेकर उनकी राय पूछी गई। जवाब में शहनाज ने कहा- 'मैं इसे लगातार देख रही हूं।इसके साथ ही  हर किसी को यह जानना चाहिए कि लोग उन्हें क्यों पसंद और नापसंद करते हैं। 

कई बार शो देखकर मुझे शर्मिंदगी होती है कि मैंने ये सब किया लेकिन ये जरूरी भी था।' इसके साथ ही शहनाज इस वक्त 'बिग बॉस 13' का रिपीट शो देखकर समय बिता रही हैं। हाल ही में शहनाज से 'बिग बॉस' शो को लेकर उनकी राय पूछी गई। जवाब में शहनाज ने कहा- 'मैं इसे लगातार देख रही हूं। हर किसी को यह जानना चाहिए कि लोग उन्हें क्यों पसंद और नापसंद करते हैं। इसकी अलावा कई बार शो देखकर मुझे शर्मिंदगी होती है कि मैंने ये सब किया लेकिन ये जरूरी भी था।'वहीं  यहां तक कि सोशल मीडिया पर #Sidnaaz भी ट्रेंड करने लगा था। इन दोनों की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि इनका हाल ही में एक वीडियो गाना रिलीज हुआ है। 

वहीं ये वीडियो चर्चा में आ गया। इस वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है । इसके साथ ही सिद्धार्थ और शहनाज को लेकर हाल ही में बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी अबु मलिक ने एक दावा भी किया था। वहीं 'द खबरी' अकाउंट से एक वीडियो साझा किया गया था। ये वीडियो 'बिग बॉस 13' के पूर्व प्रतियोगी अबु मलिक का था। वहीं अभी शो में शहनाज और सिद्धार्थ दोनों के करीबी थे। इस वीडियो में अबु ने दावा किया था- 'ये दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं। वहीं जो भी आप लोगों ने देखा है ये लोग उससे ज्यादा एक दूसरे से प्यार करते हैं। मैंने खुद देखा है इन दोनों को।' 

आंचल खुराना ने बताया शो 'मुझसे शादी करोगे' को मजाक

शहनाज ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा

कोरोना को ऐसे भगा रही है रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -