लॉक डाउन में घर पर खाना बना रहे है यह टीवी स्टार्स
लॉक डाउन में घर पर खाना बना रहे है यह टीवी स्टार्स
Share:

लॉकडाउन में खुद को बिजी रखने का तरीका हर किसी ने खोज लिया है। इसके साथ ही कोई गिटार बजाना सीख रहा है तो कोई पेंटिंग कर रहा है। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कुकिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं बिजी रहने की वजह से अधिकतर सितारों को कुकिंग करना नहीं आता है। वहीं ऐसे में उनके लिए ये बढ़िया समय है कुछ नया सीखने का। 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला शो में रहते हुए एक-दो बार रोटियां बनाते हुए दिखे थे। इसके साथ ही उन्होंने 'बिग बॉस' के घर में रोटी बनानी सीखी थी। वहीं उनकी मां ये देखकर काफी खुश हुई थीं। 

लॉकडाउन में अब वो अपना समय किचन में बीता रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ का ये बुमरैंग वीडियो सामने आया है जिसमें वो रोटियां बना रहे हैं। उन्होंने खुद ये वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।'बिग बॉस' की ही एक और कंटेस्टे्ंट करिश्मा तन्ना ने एक वीडियो साझा  किया है। जिसमें उन्होंने मैगी बनाई है। इसके साथ ही वीडियो में करिश्मा बताती हैं कि मैगी खाना वैसे तो स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा नहीं होता है परन्तु ये हेल्दी मैगी है जिसमें ढेर सारी सब्जियां डाली गई हैं। 

'बिग बॉस' की ही एक और कंटेस्टेंट आरती सिंह तो अपने फैंस को खाने की रेसिपी भी बता रही हैं। इसके साथ ही शो में आरती हर रोज ही खाना बनाती थीं। इसके साथ ही अब जब वो घर में वक्त बिता रही हैं तो कुकिंग कर रही हैं। वहीं वीडियो के साथ आरती ने कैप्शन में लिखा- 'आपने मुझे तीन महीने तक खाना बनाते हुए देखा। वहीं अब लॉकडाउन में मैं अपने लिए खाना बना रही हूं।' आरती ने रेसिपी की लिंक अपने यूट्यूब चैनल पर साझा की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Arti Singh (@artisingh5) on

आंचल खुराना ने बताया शो 'मुझसे शादी करोगे' को मजाक

शहनाज ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा

कोरोना को ऐसे भगा रही है रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -