सिद्धार्थ ने लगाई धार्मिक मामलों पर लड़ाई करने वालों की क्लास
सिद्धार्थ ने लगाई धार्मिक मामलों पर लड़ाई करने वालों की क्लास
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। इसके साथ ही लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने का काम भी ट्वीट के जरिए कर रहे हैं। इसके साथ ही इस बीच अभिनेता ने का एक ट्वीट चर्चा में बना हुआ है। वहीं ये ट्वीट इसलिए सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि सिद्धार्थ ने धार्मिक मामलों पर लड़ने वालों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्वीट किया- 'मक्का मदीना बंद हो गया है...वेटिकन भी बंद है। तिरुपति, शिरडी भी बंद। भगवान के सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं परन्तु अस्पताल अभी भी 24 घंटे खुले हुए हैं और हम लोग धर्म के ऊपर लड़ते हैं।' वहीं  सिद्धार्थ के इस पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। इससे पहले अभिनेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस फैसले पर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पूरे भारत में 21 दिन के लॉकडाउन का एलान किया था। इसके साथ ही पीएम मोदी के इस फैसले की तारीफ करते हुए और अपना समर्थन देते हुए सिद्धार्थ ने ट्वीट भी किया था। वहीं सिद्धार्थ ने ट्वीट किया था- 'सुरक्षित रहें और घर पर रहें, अपने लिए और अपने परिवार के लिए।' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुआ है। इस वीडियो में उनके साथ शहनाज कौर गिल भी हैं। इस गाने के बोल हैं- 'भुला दूंगा।' इस वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री दमदार है। वहीं ये एक रोमांटिक वीडियो सॉन्ग है। इस वीडियो में इसमें सिद्धार्थ और शहनाज कभी पानी में भीगते तो कभी मस्ती मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को दर्शन रवल ने गाया है। इस गाने का पोस्टर भी प्रशंसकों को बहुत पसंद आया था। वहीं खास बात है कि 'बिग बॉस 13' एक बार फिर से टीवी पर लौट आया है। इसके साथ ही ये शो 23 मार्च से ऑनएयर हो गया है।

 

 

आंचल खुराना ने बताया शो 'मुझसे शादी करोगे' को मजाक

शहनाज ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा

कोरोना को ऐसे भगा रही है रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -