2018 में इन टीवी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में रखा कदम

Aug 31 2018 09:50 AM
2018 में इन टीवी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में रखा कदम

टीवी की दुनिया में छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेसेस ने इस साल बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा हैं।  ​फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली ये सभी एक्ट्रेसेस ने टीवी की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। हर कोई उनकी एक्टिंग के साथ में इनके हॉट लुक के भी दिवाने हैं। आज उन सभी के लाखों में फॉलोअर्स है। तो आइए आपको बताते है कौन है वह खुबसुरत एक्ट्रेसेस जो अब ​टीवी के बाद में बॉलीवुड में अपना कमाल दिखाने वाली हैं। 

मौनी रॉय

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद से कई टीवी सीरियल किए हैं लेकिन असली पहचान उन्हें शो 'नागिन' से मिली थी। इसके बाद में मौनी रॉय की किस्मत चमक गई। मौनी ने इस साल बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड से डेब्यू किया । इस फिल्म में मौनी बंगाली लेडी के ​किरदार में थी। उनके इस रोल को काफी सराहा गया।

विकास गुप्ता हुए भावुक शिल्पा शिंदे के​ साथ का वीडियो किया शेयर 

मिथिला पालकर 

बिंदास पर प्रसारित होने वाले शो 'गर्ल इन द सिटी' से फेमस हुई मिथिला ने इस साल बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। ​मिथिला ने इरफान खान के साथ फिल्म कारवान से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर एवरेज कमाल कर पाई। आपको बात दें कि मिथिला एक फेमस यूट्यूबर के नाम से भी जानी जाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अभी तक कई वेब सीरिज भी कर चुकी हैं।

अंकिंता लोखंडे 

जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो पवित्र रिश्ता से छोटे पर्दे पर सुर्खियां बटोरने वाली अंकिता ने इस साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस साल वह बड़े पर्दे पर कंगना के साथ में फिल्म मर्णिकर्णिका — द क्वीन आॅफ झांसी में नज़र आएगीं ।

Video : 'नागिन' के साथ थिरके युविका चौधरी के पति


कृतिका कामरा 

छोटे पर्दे की ब्यूटीफूल एक्ट्रेस में शुमार कृतिका कामरा ने टीवी इंडस्ट्री में कितनी है मोहब्बते से कदम रखा था। इसके बाद वह 'कुछ तो लोग कहेंगे' और शो 'रिपोर्टर' से काफी फेमस हुई। आज उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं और जानी मानी एक्ट्रेस में भी शुमार है। इस साल वह फिल्म मित्रों से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें वह एक्टर जैकी भगनानी के साथ में स्क्रीन शेयर करेंगी। इस फिल्म को नितिन कक्कर ने डायरेक्ट किया हैं। 

बनिता संधु 

बनिता संधु ने अभी तक टीवी इंडस्ट्री में काम तो नहीं किया है लेकिन वह वोडाफोन के कमर्शियल एड एक अजनबी ​हसीना से काफी पॉपलुर हो गई थी। बनिता बंधु ने बॉलीवुड में फिल्म अक्टूबर से डेब्यू किया है। यह फिल्म वरूण के साथ आई थी जो 13 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर ऐवरेज कमाल किया है।

यह भी पढ़ें

अभी भी राखी के त्यौहार में मग्न है सोशल मीडिया क़्वीन

'प्रेरणा' का रोल मिलते ही इतना बदल गईं एरिका फर्नांडिस

इस अदाकारा ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर मचाया तहलका

?