अभी भी राखी के त्यौहार में मग्न है सोशल मीडिया क़्वीन

अभी भी राखी के त्यौहार में मग्न है सोशल मीडिया क़्वीन

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने पिछले दिनों ही राखी की तस्वीरें शेयर की थी जो बड़ी तेजी से वायरल हुई हैं. अब एक बार फिर दिव्यांका ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह राखी का सेलेब्रेशन करती नजर आ रही हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि हाल ही में दिव्यांका अपने भाई के घर बैंगलोर पहुंची जहां उन्होंने अपने भाई ऐश्वर्य त्रिपाठी को राखी बांधी.

शो मेकर्स का बड़ा फैसला, जल्द बंद होगा एकता कपूर का ये पॉपुलर शो

दिव्यांका इन तस्वीरों में अपने भाई को राखी बांधती हुई नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह है कि दिव्यांका के ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. दिव्यांका की इन तस्वीरों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है दिव्यांका आज के समय में छोटे पर्दे की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं जो छोटे पर्दे पर अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने भाई की कलाई पर इस ख़ास अंदाज़ में बांधी राखी

दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर शो 'बनु मैं तेरी दुल्हन' के जरिये की थी. इसके बाद वह पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' का हिस्सा बनी और इस शो का हिस्सा बनने के बाद दिव्यांका की किस्मत के सितारे काफी बुलंद हो गए और आज वह छोटे पर्दे की सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली एक्ट्रेस है.

Video: सौतन इतनी अच्छी लगी कि पति को भूल गई ये टीवी एक्ट्रेस

दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्हें सोशल मीडिया क़्वीन भी कहा जाता हैं. दिव्यांका ने अपने को स्टार और पॉपुलर अभिनेता विवेक दहिया से शादी की हैं. इन दिनों दिव्यांका शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता के किरदार में नजर आ रही हैं.

चटपटी खबरें..

'प्रेरणा' का रोल मिलते ही इतना बदल गईं एरिका फर्नांडिस

Video : 'नागिन' के साथ थिरके युविका चौधरी के पति

'कसौटी जिंदगी की 2' का सबसे महत्वपूर्ण सीन हुआ लीक

 

?