इस टीवी चैनल पर किया जाएगा वेब सीरीज का प्रसारण
इस टीवी चैनल पर किया जाएगा वेब सीरीज का प्रसारण
Share:

कोरोना वायरस के चलते बंद हुई फिल्मों और टीवी धारावाहिकों की शूटिंग का तोड़ चैनलों ने निकाल लिया है। इसके साथ ही इसकी शुरुआत जी टीवी से हो रही है जो डिजिटल पर लोकप्रिय रहीं वेब सीरीज का प्रसारण अब टीवी चैनल पर करने जा रहा है। वहीं इन वेब सीरीज की टीवी प्रसारण बुधवार से शुरू रहा है। वहीं ‘कर ले तू भी मोहब्बत‘, ‘बारिश‘ और ‘कहने को हमसफर हैं‘ ये तीनों वेब सीरीज एक के बाद एक रात नौ बजे से प्रसारित होंगीं। इसके साथ ही कर ले तू भी मोहब्बत में मुख्य कलाकार राम कपूर और साक्षी तंवर हैं। वहीं यह एक संघर्षशील सुपरस्टार और उसकी सलाहकार की कहानी है, जो शराब की लत से उबरता है। 

आपकी जानकरी के लिए इस कहानी में दिखाया गया है कि अपनी बेटियों की शादी के दौरान एक सुपरस्टार को अपनी सलाहकार से प्यार हो जाता है और फिर इसके बाद किस तरह का ड्रामा होता है। वहीं कर ले तू भी मोहब्बत का प्रसारण एक घंटे का होगा और इसके बाद शुरू होगी वेब सीरीज बारिश जिसमें शरमन जोशी और आशा नेगी हैं। यह अलग-अलग पृष्ठभूमि के दो अजनबी लोगों की जिंदगी की कहानियां हैं। इसके साथ ही जहां अनुज (शरमन) एक गुजराती व्यवसायी है, जिसने अपने परिवार का बिजनेस संभालने के लिए बहुत कम उम्र में अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी| वहीं गौरवी (आशा) एक महाराष्ट्रीयन लड़की है जो मानती है कि शिक्षा सबसे ज्यादा जरूरी है। वो अनुज की कंपनी में काम करती है। वहीं फिर अपने-अपने परिवारों की वजह से दोनों की शादी हो जाती है। 

इसके बाद रात 10: 30 बजे दिखाया जा सकता है कहने को हमसफर हैं, जिसमें एक चार्टर्ड अकाउंटेंट रोहित (रोनित रॉय), उसकी पत्नी पूनम (गुरदीप कोहली) और एक इंटीरियर डिजाइनर अनन्या (मोना सिंह) के बीच एक प्रेम त्रिकोण दिखाया गया है। इसके साथ ही शुरुआत में परिवार में सबकुछ ठीक चल रहा होता है, परन्तु जब सच्चाई सामने आती है, तो सभी हैरान रह जाते हैं। वहीं इन तीनों शोज़ के अलावा दर्शक अपने पसंदीदा शोज़ - ‘कुमकुम भाग्य‘ और ‘कुंडली भाग्य‘ के सबसे दिलचस्प एपिसोड्स भी देख सकते हैं, जिनका प्रसारण शाम 7 से 8 बजे और रात 8 से 9 के बीच हर सोमवार से शुक्रवार हो सकता है । ज़ी टीवी के मशहूर क्लासिक शोज़ जैसे राम कपूर और प्राची देसाई का ‘कसम से‘ और क्रिस्टल डिसूज़ा, पराग त्यागी और किश्वर मर्चेंट का ‘ब्रह्मराक्षस‘ भी एक बार फिर दिखाए जा सकते है ।

तेजस्वी प्रकाश का हेयर स्टाइल देख हैरान रह गयी अमृता खानविलकर

आसिम-हिमांशी के टिकटोक का मेकिंग वीडियो वायरल

अंकिता लोखंडे के कपड़ो में आया नया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -