तेजस्वी प्रकाश का हेयर स्टाइल देख हैरान रह गयी अमृता खानविलकर
तेजस्वी प्रकाश का हेयर स्टाइल देख हैरान रह गयी अमृता खानविलकर
Share:

टीवी का जाना माना शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 10 काफी सफल साबित हुआ है. इसके साथ ही शो का ये सीजन दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और डर की ये खतरनाक यूनिवर्सिटी फैंस को उत्साहित कर रही है. वहीं शो पर खतरनाक स्टंट तो देखने को मिलते ही है|  इसके अलावा कंटेस्टेंट की मस्ती, उनका एक दूसरे की टांग खींचना भी बढ़िया मनोरंजन करता है. इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी की चर्चित कंटेस्टेंट हैं तेजस्वी प्रकाश जिनकी रोहित शेट्टी के साथ हर एपिसोड में नोक-झोंक तो होती ही रहती है. इसके अलावा शो में लोगों को तेजस्वी का स्टाइल भी खूब भाता है. इसके साथ ही उसकी एक वजह तेजस्वी के घने और लंबे बाल भी हैं. 

लेकिन अब तेजस्वी ने उन्ही बालों को कांट लिया है. तेजस्वी ने नया हेयरस्टाइल रख लिया है. वहीं तेजस्वी प्रकाश ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में फैंस को तेजस्वी का नया हेयर स्टाइल देखने को मिल रहा है. वहीं उस हेयर स्टाइल में तेजस्वी काफी अच्छी लग रही हैं, फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, लेकिन उन्ही की दोस्त और शो में कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर उनके इस नए लुक से शॉक में हैं. इसके साथ ही वो अपने कमेंट के जरिए तेजस्वी को उनके लंबे बाल याद दिला रही हैं.

अमृता की इस प्रतिक्रिया पर तेजस्वी लिखती हैं- चिंता की बात नहीं है, बाल फिर उग सकते है . मुझे ये स्टाइल पसंद आ रहा है.वैसे अदा खान ने भी अमृता की तरह शॉकिंग रिएक्शऩ दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की तेजस्वी के नए हेयरलुक पर वो लिखती हैं- तेजा ये तूने क्या कर लिया. वहीं अब अमृता और अदा सिर्फ तेजस्वी की टांग खींच रही हैं या उन्हें सच में तेजस्वी के बालों की चिंता है ये बताना तो मुश्किल है, परन्तु फैंस ने तो तेजस्वी के इस नए लुक को पसंद किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash) on

शहनाज़ गिल के बाद इस शख्स के साथ रोमांस करेंगे सिद्धार्थ

आसिम ने की गुब्बारे बेचने वाले बच्चे की मदद, हिमांशी ने दिया ऐसा रिएक्शन

मौनी रॉय घरवालों के साथ इस तरह बिता रही है समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -