टीवी के यह एक्टर निभा चुके है किन्नर का किरदार
टीवी के यह एक्टर निभा चुके है किन्नर का किरदार
Share:

चाहें छोटा पर्दा हो या फिर बड़ा पर्दा, स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार सितारों को अलग अलग किरदार निभाने पड़ते हैं। कुछ किरदार ऐसे होते हैं जो निभाना काफी आसान होता है तो वहीं कुछ किरदार ऐसे होते हैं, जिन्हें निभाना आसान नहीं होता है।वहीं  ऐसे ही चुनौती भरे किरदारों में शामिल है पर्दे पर किन्नर का किरदार निभाना। बड़े पर्दे पर तो कई बार कई सेलेब्स को किन्नर के किरदार में देखा गया है। परन्तु  इस मामले में टेलीविजन सेलेब्स भी पीछे नहीं रहे। वहीं टेलीविजन में भी ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बखूबी इस किरदार को निभाया है। वहीं इस पैकेज में हम आपको बताएंगे उन टेलीविजन अभिनेताओं के बारे में जो छोटे पर्दे पर किन्नर के किरदार में नजर आ चुके हैं...

उज्जवल चोपड़ा- गुलाल
उज्जवल चोपड़ा वैसे तो कई टेलीविजन सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। परन्तु उन्हें क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड्स में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए देखा गया है। उज्जवल ने भी स्टार प्लस के धारावाहिक 'गुलाल' में किन्नर का किरदार निभाया था। जो देवी मां का बहुत बड़ा भक्त रहता है।

अमित डोलावत- फियर फाइल्स
टेलीविजन अभिनेता अमित डोलावत कई टेलीविजन शो में नजर आ चुके हैं। अमित भी किन्नर का किरदार निभाने से जरा नहीं कतराए। वहीं उन्होंने जी टीवी के हॉरर शो 'फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीर' के एक एपिसोड में किन्नर का किरदार निभाया था।

मुरली शर्मा- रिश्ते
फिल्मों में या टेलीविजन सीरियल्स में मुरली शर्मा को अक्सर निगेटिव किरदार निभाते हुए ही देखा गया है। परन्तु क्या आप जानते हैं कि उन्होंने भी छोटे पर्दे पर किन्नर का किरदार निभाया है। वहीं मुरली ने जी टीवी के धारावाहिक 'रिश्ते' के एक एपिसोड में किन्नर का किरदार निभाया है जिसका नाम रामकली रहता है।

ध्रुव भंडारी- रक्त संबंध
प्रचलित अभिनेता मोहन भंडारी के बेटे ध्रुव भंडारी ने भी अभिनय की दुनिया में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। ध्रुव इससे पहले इमेजिन टीवी के धारावाहिक 'रक्त संबंध' में नजर आए थे। इस धारावाहिक में ध्रुव मोस्ट एलिजिबल बैचलर थे। लेकिन बाद में पता चलता है कि वो एक किन्नर रहते हैं। ध्रुव ने भी इस किरदार को बखूबी निभाया था और इसके लिए वाहवाही भी खूब बटोरी थी।

विश्वजीत प्रधान- एक बूंद इश्क
विश्वजीत प्रधान जाने माने अभिनेता हैं जिन्हें कई फिल्मों और टेलीविजन सीरियल में देखा गया है। विश्वजीत ने भी लाइफ ओके के धारावाहिक 'एक बूंद इश्क' में एक किन्नर की भूमिका निभाई थी। जिसका नाम कलावती रहता है। इस किरदार में विश्वजीत को काफी पसंद किया गया था।

मोहिनी अवतार में आये भगवान विष्णु

समुद्र मंथन से निकला विष, माता 'लक्ष्मी' के लिए छिड़ा युद्ध

भारती सिंह ने अपने जन्म के बारे में बताई यह बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -