तेलंगाना: मस्जिद के ऊपर फहराया गया भगवा झंडा, दीवारों पर लिखा ॐ
तेलंगाना: मस्जिद के ऊपर फहराया गया भगवा झंडा, दीवारों पर लिखा ॐ
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद से 60 किलोमीटर दूर संगारेड्डी जिले के कंडी मंडल के बयाथोल गांव में कुछ लोगों द्वारा दशहरा उत्सव के दौरान कुतुब शाही युग की एक मस्जिद में भगवा झंडा फहरा दिया गया। इसी के साथ मुस्लिम शिलालेखों को उकेरा भी गया जिसके बाद हंगामा मच गया। बताया जा रहा है इस मामले में मजलिस बचाओ तहरीक पार्टी के प्रवक्ता अमजेदुल्ला खान, जिन्होंने स्थानीय गांवों से अलर्ट के बाद गुरुवार को गांव का दौरा किया, ने कहा कि, 'स्थानीय तेलंगाना राष्ट्र समिति (अब भारत राष्ट्र समिति) ने दशहरा के दौरान पहाड़ी की चोटी पर स्थित मस्जिद को सफेद किया।'

कार ड्राइवर से KGB के जासूस और रूस के राष्ट्रपति पद तक.., बेहद दिलचस्प रहा है 'पुतिन' का सफर

इसी के साथ उन्होंने कहा- 'सरपंच और सत्तारूढ़ दल के अन्य नेताओं सहित गांव के बुजुर्गों ने मस्जिद पर भगवा झंडा फहराया और ‘ओम’ चिन्ह अंकित किया।' उन्होंने कहा- “मस्जिद को हथियाने की कोशिश की जा रही है।'' आपको बता दें कि टीआरएस पार्टी के स्थानीय नेता शामिल हैं। जी हाँ और पार्टी की ओर से मुसलमानों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की सुनियोजित कोशिश की जा रही है। वहीं अमजेदुल्ला खान ने पुलिस से एमपीटीसी सदस्य कोंडल रेड्डी और सरपंच श्रीशा रेड्डी के खिलाफ तुरंत मामला दर्ज करने की मांग की और गांव के मुस्लिम समुदाय में डर पैदा करने के लिए उन्हें अपने घर खाली करने के लिए मजबूर करने के उद्देश्य से उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

राष्ट्रीय खेल में आकर्षि और प्रणीत ने एकल बैडमिंटन में हासिल की जीत

इसी के साथ उन्होंने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से एमपीटीसी और सरपंच पर सांप्रदायिक दंगे भड़काने के लिए पार्टी पर संदेह करने की भी मांग की। आपको बता दें कि संगारेड्डी पुलिस ने मौके पर धरना दिया और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। इसी के साथ तेलंगाना राज्य वक्फ बोर्ड के अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और मस्जिद का निरीक्षण किया।

अक्टूबर में मानसून ! 19 प्रदेशों में बारिश का अलर्ट, जानें अपने राज्य का हाल

Pro Kabaddi League में खिताब के लिए भिड़ेंगी ये 12 टीमें, किसके सिर सजेगा जीत का ताज

कर्नाटक: मस्जिद में घुसकर लगाए 'जय श्री राम' के नारे और की पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -