माओवादी भी कोरोना की चपेट में आए, पुलिस की अपील- बाहर आएं, इलाज कराएं
माओवादी भी कोरोना की चपेट में आए, पुलिस की अपील- बाहर आएं, इलाज कराएं
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस ने सोमवार को माओवादियों से अपील करते हुए कहा है कि वे सामने आएं और कोविड-19 संक्रमण का इलाज कराएं. भद्राद्री कोठागुडेम के पुलिस अधीक्षक सुनील दत्त ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि उन्हें ऐसी जानकारी मिली है कि प्रतिबंधित संगठन के कुछ नेता और सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में हैं.

दत्त ने कहा है कि, 'यदि माओवादी पार्टी के कोई भी नेता या सदस्य कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है, तो हम आग्रह करते हैं कि वे सामने आयें. पुलिस उन्हें उपचार मुहैया कराने में सहायता करेगी.'  दत्त ने मीडिया को बताया कि अब तक किसी ने भी पुलिस से सहायता के लिए संपर्क नहीं किया है. पुलिस अधिकारी ने प्रतिबंधित संगठन के सदस्यों से अनुरोध किया है कि यदि माओवादी नेता अपने काडर के पुलिस की मदद लेने पर आपत्ति जताते हैं तो वे संगठन छोड़ दें. 

इस बीच, लगातार चार दिन कोरोना वायरस संक्रमण के चार लाख से अधिक नए केस दर्ज किए जाने के बाद भारत में सोमवार को एक दिन में कोरोना के 3,66,161 मामले सामने आए हैं और इसी के साथ देश में संक्रमण के कुल केस बढ़कर 2,26,62,575 हो गए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के सोमवार को सुबह आठ बजे तक अपडेट किए गए आंकड़ों के मुताबिक, 3,754 और लोगों की संक्रमण के कारण मौत होने के बाद  मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 2,46,116 हो गई है. 

वित्त मंत्री का दावा जीएसटी छूट से टीकों की कीमतों में हो सकती है वृद्धि

मई महीने में सात दिन बंद रहेगी बैंकिंग सुविधा

अप्रैल में आर्थिक गतिविधियों में कमी बीते वर्ष से भी बदतर है इस बार के हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -