तेलंगाना HC ने जगन की जमानत रद्द करने के सांसद के अनुरोध पर फैसला सुरक्षित रखा
तेलंगाना HC ने जगन की जमानत रद्द करने के सांसद के अनुरोध पर फैसला सुरक्षित रखा
Share:


हैदराबाद :  तेलंगाना उच्च न्यायालय ने सोमवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी और सांसद वी. विजया साई रेड्डी को दी गई जमानत खारिज करने की याचिका पर अपना फैसला टाल दिया।

अदालत वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के असंतुष्ट सांसद के. रघु रामकृष्ण राजू द्वारा प्रस्तुत एक मामले की सुनवाई कर रही थी, जो जगन मोहन रेड्डी की जमानत रद्द करने के लिए उनकी याचिका को खारिज करने के सीबीआई अदालत के फैसले के खिलाफ अपील कर रहे थे।

जगन मोहन रेड्डी के वकील ने दलील दी कि वह गवाहों को प्रभावित करने की स्थिति में हैं। हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान मामले पर केंद्रीय जांच ब्यूरो की स्थिति के बारे में पूछा। दूसरी ओर, एजेंसी ने कहा कि सीबीआई अदालत के निर्देश जारी करने के बाद से कुछ भी नहीं बदला है। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया। सीबीआई अदालत ने सितंबर में राजू की याचिकाओं को खारिज कर दिया था, जिसमें जगन और उनके करीबी विजया साईं की जमानत शर्तों के कथित उल्लंघन के कारण जमानत रद्द करने की मांग की गई थी।

नरसापुर से लोकसभा सदस्य राजू ने भी चिंता व्यक्त की थी कि जगन मोहन रेड्डी मामले में गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे। दूसरी ओर, जगन मोहन रेड्डी और विजया साई रेड्डी दोनों ने अदालत से कहा था कि उन्होंने जमानत की कोई शर्त नहीं तोड़ी है। उन्होंने कहा कि राजू ने कथित तौर पर राजनीतिक और निजी फायदे के लिए याचिकाएं दाखिल की थीं।

जल्द ही भारत में लॉन्च की जाने वाली है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

Ind Vs SA: लगातार बारिश के चलते शुरू नहीं हो पा रहा खेल, समय से पहले हुए लंच ब्रेक

मिस इंडिया से लेकर सुपरस्टार महेश बाबू से शादी तक, नम्रता शिरोडकर ने अपनी खूबसूरत यात्रा को साँझा किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -