जल्द ही भारत में लॉन्च की जाने वाली है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

ब्रिटिश ब्रांड one-moto ने  इंडिया में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्पेस में अपनी जगह बनाने का प्रयास कर रहा है, कंपनी ने देश में इलेक्टा (Electa) नाम का एक हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है,electa electric स्कूटर को एक प्रीमियम पेशकश के रूप सबके सामने लाया गया है और जिसका मूल्य 2 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तय किया गया है. यह कंपनी का तीसरा प्रोडक्ट है जिसे कंपनी इंडिया में लॉन्च करने वाली है. नवंबर में कंपनी ने Commuta और Byka दो हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिए थे. 

तीनों प्रोडक्ट को वन ऐप का सपोर्ट मिल रहा है जो IOT और ब्लूटूथ जैसी अन्य सर्विस भी देने वाला है, लेकिन इलेक्टा को अलग करने का प्रयास  है इसकी 72V और 45A डिटेचेबल लिथियम-आयन बैटरी है जिसे चार घंटे में पूरा चार्ज किया जा सकता है, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 150 किमी  तक बताई गई है. इलेक्ट्रिक स्कूटर की 4KW QS ब्रशलेस DC हब मोटर इसे 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान कर रही है.

इसमें एनालॉग डिस्प्ले है, इलेक्टा दोनों पहियों पर हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक और वैकल्पिक क्रोम अपग्रेड के साथ मिल रहा है. मोटर, कंट्रोलर और बैटरी पर 3 वर्ष की वारंटी भी है. जबकि इलेक्टा वर्तमान में कंपनी का सबसे महंगा वाहन कहा जा रहा है, बायका का मूल्य 1.80 लाख रुपये है, जबकि कम्यूटा तीनों में सबसे सस्ती है इसकी कीमत 1.30 लाख (सभी कीमतें एक्स शोरूम हैं) रुपये है.

तो इसलिए जरूरी होता है कार में रेडिएटर का होना

स्कोडा जल्द ही लॉन्च करने जा रही है अपनी नई कार

नए कलर वेरिएंट में लॉन्च की गई Suzuki Access 125

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -