Ind Vs SA: लगातार बारिश के चलते शुरू नहीं हो पा रहा खेल, समय से पहले हुए लंच ब्रेक
Ind Vs SA: लगातार बारिश के चलते शुरू नहीं हो पा रहा खेल, समय से पहले हुए लंच ब्रेक
Share:

नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे टेस्ट मुकाबले का आज दूसरा दिन है और इसकी शुरुआत ही बारिश के साथ हुई है. सेंचुरियन में पूरी रात और फिर सुबह हुई बारिश की वजह से दूसरे दिन का खेल देरी से शुरू होने की संभावना है. मैदानकर्मी अभी पानी हटाने में जुटे हुए हैं. जहां तक मुकाबले की बात है, तो पहले दिन भारत ने बैटिंग करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 272 रन बना; लिए हैं.

भारतीय टीम के लिए सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल (122 नाबाद) ने एक और बेहतरीन शतक जमाया, जबकि मयंक अग्रवाल (60) ने भी शानदार पारी खेली. आज टीम इंडिया के पास बड़ा स्कोर खड़ा करने का मौका है. राहुल और अजिंक्य रहाणे (40 नाबाद) अपनी पारी को आगे बढ़ाएंगे. साउथ अफ्रीका के लिए इस मुकाबले में केवल तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को ही सफलता मिली है. एनगिडी ने ही भारतीय पारी के तीनों विकेट झटके हैं. उन्होंने लगातार दो गेंदों पर मयंक और पुजारा को पवेलियन भेजा. फिर कोहली का विकेट हासिल कर उन्हें बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया.

वहीं, बारिश की वजह से दूसरे दिन का पहला सत्र पूरी तरह से बर्बाद हो गया है और फिलहाल स्थिति में सुधार नज़र नहीं आ रहा है. 3 बजे मैदान का निरीक्षण किया जाना था, लेकिन उसी समय बारिश फिर से शुरू हो गई. इसके कारण निर्धारित समय से पहले ही लंच ब्रेक ले लिया गया है.  

Mission Commonwealth Games: पहलवान बजरंग से लेकर इन खिलाड़ियों को रूस भेजने की तैयारी

कोरोना की चपेट में आए टेनिस खिलाड़ी डेनिस, इस तरह दी जानकारी

Paralympic Odisha: पैरालंपिक चैंपियन कृष्णा नागर ने एक बार फिर रचा इतिहास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -