तेलंगाना सरकार को ई-नीलामी के दूसरे दिन मिले इतने करोड़ रुपये
तेलंगाना सरकार को ई-नीलामी के दूसरे दिन मिले इतने करोड़ रुपये
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना सरकार को शुक्रवार को यहां ई-नीलामी के दूसरे दिन खानमेट में जमीन की बिक्री से 729.41 करोड़ रुपये मिले. तेलंगाना स्टेट इंडस्ट्रियल इंफ्रास्ट्रक्चर कॉरपोरेशन ने राज्य सरकार की ओर से शुक्रवार को एचआईटीईसी सिटी से सटे हाईटेक्स/एचआईसीसी के पास सर्वे नंबर 41/14 में खानमेट गांव में 14.91 एकड़ की सरकारी जमीन की नीलामी की। नीलामी ऑनलाइन बोली पद्धति के माध्यम से एमएसटीसी (भारत सरकार के उपक्रम) मंच पर ऑनलाइन आयोजित की गई थी।

न्यूनतम बोली राशि 25 करोड़ रुपये प्रति एकड़ रखी गई थी, जिसमें न्यूनतम बोली में 20 लाख रुपये की वृद्धि हुई थी या प्रति एकड़ इसके गुणकों में वृद्धि हुई थी। कुल 14.91 एकड़ के 5 भूखंडों की नीलामी सुबह 9 बजे शुरू हुई। ऑनलाइन बोली के आधार पर एच1 बोली लगाने वाले निम्नलिखित थे। हालांकि अपसेट बिड राशि 25 करोड़ रुपये प्रति एकड़ थी, लेकिन बोलियां 43.60 करोड़ रुपये प्रति एकड़ और भारित औसत बोली राशि 48.92 करोड़ रुपये प्रति एकड़ थी। 

2.92 करोड़ के प्लॉट नंबर 14 के लिए 55 करोड़ रुपये प्रति एकड़ की अंतिम बोली सबसे ऊंची बोली है। इस नीलामी से कुल मिलाकर 729.41 करोड़ रुपये की कमाई हुई। उद्योग के प्रधान सचिव जयेश रंजन ने कहा कि जबरदस्त प्रतिक्रिया हैदराबाद के स्थिर विकास और विकास को दर्शाती है और आश्वस्त करती है, स्थिरता को मजबूत करती है और पिछले 7 वर्षों में हैदराबाद में सकारात्मक विकास स्थापित करती है।

श्रीलंकाई चिकित्सा नियामक ने आपातकालीन उपयोग के लिए सिनोवैक ने कोविड वैक्सीन को दी मंजूरी

हुजूराबाद उपचुनाव के लिए कांग्रेस नेताओं ने शुरू किया प्रचार

दिलीप कुमार को याद कर झलके धर्मेंद्र के आंसू, बोले- अभी मैं सदमे से उबरा नहीं हूं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -