हुजूराबाद उपचुनाव के लिए कांग्रेस नेताओं ने शुरू किया प्रचार
हुजूराबाद उपचुनाव के लिए कांग्रेस नेताओं ने शुरू किया प्रचार
Share:

वारंगल: भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) ने हुजूराबाद विधानसभा उपचुनाव के लिए अभी अधिसूचना जारी नहीं की है, लेकिन सभी प्रमुख राजनीतिक दल अपने-अपने प्रभारी मंडलवार नियुक्त करने में लगे हैं. गौरतलब है कि हुजूराबाद सीट पूर्व मंत्री एटाला राजेंद्र के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) ने पूर्ववर्ती वारंगल जिले के छह नेताओं को आगामी चुनावों के लिए प्रभारी नियुक्त किया है।

नैनी राजेंद्र रेड्डी, इंगला वेंकटराम रेड्डी और दोम्मती सांबैया को कमलापुर का प्रभारी नियुक्त किया गया है जो एटाला राजेंदर का पैतृक मंडल है। पूर्व मंत्री कोंडा सुरेखा जहां इलंदकुंटा मंडल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय स्थापित करने वाली हैं, वहीं बक्का जुडसन को हुजूराबाद कस्बे का प्रभारी बनाया गया है. जम्मीकुंटा शहर में पार्टी कैडर की देखभाल की जिम्मेदारी पूर्व सांसद सिरसिला राजैया को सौंपी गई है।

उल्लेखनीय है कि परकल विधायक चल्ला धर्म रेड्डी, वर्धन्नापेट विधायक अरूरी रमेश, नरसंपेट विधायक पेड्डी सुदर्शन रेड्डी और पूर्ववर्ती वारंगल जिले के अन्य वरिष्ठ नेता पिछले कुछ समय से हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र का व्यापक दौरा कर रहे हैं। हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के लोग और बड़े पैमाने पर पड़ोसी वारंगल से उम्र के लिए जुड़े हुए हैं, राजनीतिक दलों ने वारंगल नेताओं को प्रभारी के रूप में नियुक्त करने में रुचि दिखाई है।

दिलीप कुमार को याद कर झलके धर्मेंद्र के आंसू, बोले- अभी मैं सदमे से उबरा नहीं हूं...

ट्रेन के इंजन में सफर करते नज़र आए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, वायरल हुआ Video

लाखों दिलों पर राज करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर सिर्फ एक शख्स को करती है फॉलो, जानिए कौन है वो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -