पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बाद तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव हुए कोरोना संक्रमित
पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बाद तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव हुए कोरोना संक्रमित
Share:

देश पर कोरोना महामारी का कहर निरंतर बढ़ता जा ही रहा है। एक तरफ से जहां कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ तेजी के साथ राजनेता भी इसकी गिरफ्त में आते जा रहे हैं। सोमवार को तेलंगाना के सीएम के। चंद्रशेखर राव की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। प्रदेश के मुख्य सचिव के अनुसार, मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर राव में हल्के कोरोना के लक्षण हैं। उन्हें अलग रहने की सलाह दी गई है। इसके साथ ही, एक डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

वही इससे पहले, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सोमवार को सामने आई। उन्हें हल्के बुखार की शिकायत के पश्चात् एम्स में एडमिट कराया गया है। 88 वर्षीय मनमोहन सिंह कोरोना वायरस वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। दिल्ली एम्स ने बयान में कहा कि मनमोहन सिंह को ट्रोमा सेंटर में एडमिट किया गया है।

मनमोहन सिंह के संक्रमित होने की खबर प्राप्त होने के पश्चात् उनके ठीक होने के लिए दुआ की जा रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, कांग्रेस नेता कमलनाथ, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनोष सिसोदिया सहित कई नेताओं ने ट्वीट कर दुआ की। बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत देशभर में कोरोना के नए मामलों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। रविवार को ही दिल्ली में 25462 लोग संक्रमित हुए थे और 161 रोगियों की मौत हुई थी।

भाजपा ने राज्य इकाइयों को दिए आदेश, कहा- ‘कोरोना मरीजों के लिए जारी किए जाए हेल्पडेस्क, हेल्पलाइन नंबर

बढ़ते कोरोना केसों के बीच प्रशासन ने जारी किए नए आदेश

प्रियंका वाड्रा की सीएम योगी को चिट्ठी, कहा- कोविड मरीजों को एडमिट करने का नियम बदले सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -