भाजपा कार्यालय के सामने ही पार्टी कार्यकर्ता ने किया आत्मदाह, सामने आई ये वजह
भाजपा कार्यालय के सामने ही पार्टी कार्यकर्ता ने किया आत्मदाह, सामने आई ये वजह
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में 24 साल के एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता ने बांदी के पार्टी अध्यक्ष संजय कुमार को हाल ही में हिरासत में लिए जाने के खिलाफ रविवार को पार्टी के प्रदेश इकाई कार्यालय के बाहर आत्मदाह कर लिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि शख्स ने खुद पर डीजल छिड़ककर आत्मदाह कर लिया, किन्तु कुछ पुलिस कर्मियों और स्थानीय लोगों ने फ़ौरन उसे बचा लिया. डॉक्टरों ने कहा कि व्यक्ति का शरीर 50 फीसद से अधिक जल चुका है.

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा डबक विधानसभा सीट (Dabak) पर तीन नवंबर को प्रस्तावित उपचुनाव से पहले राज्य की राजधानी में उपद्रव का षड्यंत्र रचा जा रहा है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के मुताबिक, व्यक्ति ने इस बात से दुखी होने के बाद "आत्महत्या" की कोशिश की, क्योंकि पुलिस ने उन्हें (संजय कुमार) को पिछले हफ्ते सिद्दीपेट शहर जाने से रोका था.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी और अन्य पार्टी नेताओं ने अस्पताल का दौरा किया और उनकी स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली. कुछ स्थानीय चैनलों द्वारा प्रसारित वीडियो क्लिप में, व्यक्ति को कथित तौर पर भाजपा समर्थक नारे लगाते हुए देखा गया और उसे यह कहते हुए सुना गया है कि हाल ही में संजय कुमार को कस्टडी में लिए जाने से वह दुखी है.

इन्होने मुकेश खन्ना को कहा मंदबुद्धि, बोली- 'औरतों या बच्चों का शोषण...'

मास्क लगाना अनिवार्य करने जा रही राजस्थान सरकार, मुख्यमंत्री ने किया यह ट्वीट

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के परिवार के 6 सदस्य मिले कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -