इन्होने मुकेश खन्ना को कहा मंदबुद्धि, बोली- 'औरतों या बच्चों का शोषण...'
इन्होने मुकेश खन्ना को कहा मंदबुद्धि, बोली- 'औरतों या बच्चों का शोषण...'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इंडस्ट्री में मी-टू की प्रॉब्लम काफी समय से है। ऐसे में अब तक इस पर कई अभिनेत्रियों और अभिनेताओं ने खुलकर अपना पक्ष रखा है। वहीँ बीते दिनों ही टीवी के शक्तिमान यानी मुकेश खन्ना ने कहा था कि, 'मी-टू की प्रॉब्लम तब शुरू हुई, जब महिलाओं ने बाहर जाकर काम करना शुरू किया।' उनके इस बयान को लेकर वह अब तक ट्रोल हो रहे हैं। लोग दिन पर दिन उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। आम लोगों के अलावा स्टार्स भी मुकेश खन्ना को भला बुरा कहने से पीछे नहीं हट रहे हैं। बीते दिनों ही एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने मुकेश खन्ना को पुराने ख्याल वाला कहा था।

उन्होंने कहा था, 'ये बयान कितना पुराने ख्याल वाला और पीछे ले जाने वाला है। जब ऐसे सम्मानित जगहों पर बैठे लोग ऐसे बयान देते हैं तो शर्मिंदगी महसूस होती है।' इसके अलावा दिव्यांका ने यह तक कहा था कि, 'औरतों के लिए ये गुस्सा किसी पुरानी याद का नतीजा हो सकता है। संदेह का लाभ देने का यही एक विचार मेरे मन में है। मुकेश जी, पूरे सम्मान के साथ मैं आपके बयान की निंदा करती हूं।' अब उनके बाद सोना मोहपात्रा ने मुकेश खन्ना के बयान पर तंज कसा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

उन्होंने कहा- 'हां, इन महाशय के हिसाब से पुरुष कभी घर में औरतों या बच्चों का शोषण नहीं करते हैं। इन्हें नजरंदाज किया जाना चाहिए, ये मंदबुद्धि हैं। दुख की बात ये है कि हमारे इर्द-गिर्द ऐसी पिछड़ी सोच वाले दिमाग हर जगह हैं। पर हम सैनिक तैनात हैं। बदलाव धीमा है, पर यह आ रहा है।' वैसे अब बात करें मुकेश खन्ना की तो उन्होंने महिलाओं को लेकर दिए गए अपने विवादित कमेंट पर सफाई देते हुए एक पोस्ट की थी। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, "मुझे सचमुच हैरानी हो रही है कि मेरे एक स्टेटमेंट को बहुत ही गलत तरीके से लिया जा रहा है। मुझे औरतों के खिलाफ बताया जा रहा है। जितनी इज्जत मैं नारियों की करता हूं, शायद ही कोई करता होगा।"

मास्क लगाना अनिवार्य करने जा रही राजस्थान सरकार, मुख्यमंत्री ने किया यह ट्वीट

रामविलास पासवान की मौत में साजिश ! शक के दायरे में बेटे 'चिराग' का भी नाम

केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के परिवार के 6 सदस्य मिले कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -