केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के परिवार के 6 सदस्य मिले कोरोना पॉजिटिव
केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के परिवार के 6 सदस्य मिले कोरोना पॉजिटिव
Share:

फरीदाबाद: केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक उनके परिवार के 6 सदस्य कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। जी हाँ और अब सभी को ईएसआइसी मेडिकल कॉलेज, फरीदाबाद में भर्ती करवा दिया गया है। वैसे अब तक इस मामले में कोई भी डॉक्टर या अधिकारी ने कुछ खुलासा नहीं किया है। जी दरअसल गंगवार बरेली के सांसद हैं और उनका रसोइया भी संक्रमित पाया गया है।

इस बारे में संतोष गंगवार ने बताया कि 'वे एहतियात के तौर पर अस्‍पताल में हैं। उनके मंत्रालय के कुछ अधिकारियों की भी रिपोर्ट पाजिटिव आई है।' अभी कुछ दिन पहले ही केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री की पत्नी, बेटा, बेटी, दामाद, नातिन और अन्य लोग दिल्ली किसी काम से गए थे। अब यही आशंका जताई जा रही है कि 'इस दौरान वह किसी के संपर्क में आ गए। सभी को सिर्फ हल्का बुखार था। इसके बाद ईएसआइसी मेडिकल कॉलेज की एक टीम ने दिल्ली जाकर संतोष गंगवार सहित परिवार के सभी सदस्यों की कोरोना जांच की थी।' मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री को छोड़कर अन्य सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बताया जा रहा है इनमें उनकी पत्नी, बेटा, बेटी, दामाद, नातिन और एक रसोइया शामिल हैं। खबरें हैं कि इन सभी को इस समय ईएसआइसी मेडिकल कॉलेज के कोविड वॉर्ड में रख दिया गया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि 4-5 दिन पहले केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने ईएसआइसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का निरीक्षण किया था और वह वहां मिलने वाली बेहतर सुविधाएं देखकर काफी खुश हुए थे।

सिंधिया पर प्रवीण पाठक ने लगाया करोड़ों में बिकने का आरोप, कहा- 'कांग्रेस पार्टी की पीठ में खंजर घोंपा'

प्रचार में लेट सक्रिय होने पर बोले दिग्विजय सिंह- 'मैं ठोकने की कोशिश कर रहा हूं'

क्या भारत में फिर से लगेगा लॉकडाउन ? AIIMS निदेशक बोले- कोरोना की दूसरी लहर शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -