TRS के 4 विधायकों को खरीदने की कोशिश, 15 करोड़ के साथ 3 हिरासत में
TRS के 4 विधायकों को खरीदने की कोशिश, 15 करोड़ के साथ 3 हिरासत में
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के विधायकों की खरीद फरोख्त के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं दूसरी तरफ के चंद्रशेखर राव (KCR) की पार्टी के विधायकों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हमें पार्टी बदलने के लिए रिश्वत देने का प्रयास किया गया है। जानकारी के अनुसार, इस मामले में साइबराबाद पुलिस ने अजीज नगर स्थित फार्महाउस की तलाशी के दौरान तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर स्टीफन रवींद्र ने बताया है कि निशाने पर तेलंगाना राष्ट्र समिति के चार MLA थे, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। साइबराबाद पुलिस ने कहा कि विधायकों की खरीद फरोख्त के लिए सौदे 100 करोड़ या उससे ज्यादा के हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्होंने लगभग 150 करोड़ की पेशकश की थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम अजीज नगर स्थित फार्महाउस की तलाशी ली गई। रवींद्र ने जानकारी दी है कि विधायकों ने पुलिस को यह कहते हुए बुलाया था कि उन्हें “पार्टियों को बदलने के लिए फुसलाया और रिश्वत दी जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिरासत में लिए गए 3 विधायकों के साथ-साथ 15 करोड़ रुपए जब्त भी किए गए हैं। विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप भाजपा पर लगाया गया है। TRS की तरफ से भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा उनके चार विधायकों को रिश्वत देकर खरीदने का प्रयास कर रही है। इन चारों विधायकों के नाम भी सामने आए हैं। इनमें गा कांथा राव, गुववाला बलाराजू, बीरम हर्षवर्धन रेड्डी और पायलट रोहित रेड्डी शामिल हैं। इन चारों विधायकों ने ही पुलिस को इस मामले की सूचना दी थी।

'हिंदुस्तान में रहना है तो लक्ष्मी-गणेश की जय कहना होगा', AAP नेता का आया बड़ा बयान

'लक्ष्मी-गणेश के साथ नोट पर केजरीवाल की भी फोटो लगा दीजिए', दिल्ली के CM पर जमकर बरसी BJP-कांग्रेस

'कभी राम मंदिर का किया था विरोध और आज नोट में चाहिए भगवान', केजरीवाल के हिंदुत्व कार्ड पर BJP का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -