'कभी राम मंदिर का किया था विरोध और आज नोट में चाहिए भगवान', केजरीवाल के हिंदुत्व कार्ड पर BJP का पलटवार
'कभी राम मंदिर का किया था विरोध और आज नोट में चाहिए भगवान', केजरीवाल के हिंदुत्व कार्ड पर BJP का पलटवार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल ने नोट पर लक्ष्मी-गणेश की फोटो लगाने की मांग कर हिंदुत्व कार्ड चला तो अब भाजपा ने इसपर पलटवार किया है। केजरीवाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस के कुछ ही देर पश्चात् भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा सामने आए। संबित पात्रा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर कई हमले किये। संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जो थोड़े दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कह रहे थे कि यदि गलती से आपने दिवाली मना ली तो आपको जेल में डाला जाएगा, आज वे अचानक लक्ष्मी जी एवं गणेश जी के विषय में बोलते हुए पाए जा रहे हैं। 

संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल ने स्वास्तिक का मजाक उडा़या तथा कभी राम मंदिर का भी विरोध किया था। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कुछ समय पहले एक तस्वीर ट्वीट की थी। इस फोटो में सनातन धर्म के पवित्र चिह्न स्वास्तिक जैसा एक चिह्न दिख रहा था, जिसके पीछे एक आदमी झाड़ू लेकर दौड़ रहा है। इस फोटो को ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने लिखा था कि यह मुझे किसी ने ये भेजा है। केजरीवाल के इसी ट्वीट के पश्चात् उनपर हिंदुओं के अपमान का आरोप लगा था।

बहरहाल अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबित पात्रा ने आगे कहा कि महादेव एवं राम का आशीर्वाद है तभी तो आज से एक दशक पहले जो हिंदुस्तान आर्थिक तौर पर 11वें नबंर पर था वो आज 5वें नंबर है। आज भारत का विकास दर उज्जवल भविष्य को दिखा रहा है। संभावना है कि विश्व मंदी के चपेट में आ सकती है मगर ईश्वर की जो कृपा नरेंद्र मोदी पर है उसके कारण भारत की अर्थव्यवस्था पीछे नहीं जाएगी। प्रधानमंत्री मोदी पर मां लक्ष्मी और गणेश पर कृपा है। केजरीवाल को लेकर संबित पात्रा ने कहा कि जहां तक दिल्ली की अर्थव्यवस्था का सवाल है तो दिल्ली की सरकार प्रचार प्रसार में रूपये खर्च करती है। वो लक्ष्मी-गणेश पर ठीकरा फोड़ रहे हैं। ये गलत बात है। 

'अधिकारी ने बंद कर दी केजरीवाल की ये फ्री स्कीम', भड़के मनीष सिसोदिया ने मांगा जवाब

'आज मजदूर का बेटा अध्यक्ष बना', कांग्रेस की कमान हाथ में लेकर भावुक हुए मल्लिकार्जुन खड़गे

'नोट पर गांधीजी के साथ हो लक्ष्मी-गणेश की फोटो', केजरीवाल ने कर डाली बड़ी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -