'लक्ष्मी-गणेश के साथ नोट पर केजरीवाल की भी फोटो लगा दीजिए', दिल्ली के CM पर जमकर बरसी BJP-कांग्रेस
'लक्ष्मी-गणेश के साथ नोट पर केजरीवाल की भी फोटो लगा दीजिए', दिल्ली के CM पर जमकर बरसी BJP-कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नोट पर धन की देवी लक्ष्मी एवं विघ्नहर्ता गणेश की फोटो लगाने की मांग कर दी है। केंद्र शासित प्रदेश दिल्ली के सीएम की तरफ से दिवाली के ठीक पश्चात् केंद्र सरकार से की गई इस मांग को लेकर राजनीति तेज हो गई है। केंद्र की सत्ता पर काबिज भाजपा के साथ ही विपक्षी कांग्रेस एवं सपा ने भी इसे लेकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

हरियाणा के गृह मंत्री एवं भाजपा के फायरब्रांड नेता अनिल विज ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि आखिरकार लक्ष्मी के पुजारी केजरीवाल के होठों पर बात आ ही गई। अनिल विज ने बोला कि बहाना चाहे नोट पर फोटो छापने का हो मगर हर काम करने से पहले लक्ष्मी आंखों के सामने ही रहेगी। उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि इसे बोलते हैं भक्ति। केजरीवाल तेरी माया अपरंपार। वही भाजपा आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने भी ट्वीट कर केजरीवाल को घेरा है। अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि हाल ही में केजरीवाल ने फतवा जारी कर दिल्ली में पटाखे बैन किए थे। उन्होंने केजरीवाल को कट्टर हिंदू विरोधी बताया है। वहीं, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने केजरीवाल को चुनावी हिंदू बताते हुए कहा है कि वे हिंदू होने का नाटक कर रहे हैं।

वही इसे लेकर अधीर रंजन चौधरी ने प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि एक काम करिए, उसके साथ केजरीवाल की भी फोटो लगा दीजिए। इससे और समृद्धि आएगी। सलमान अनीस सोज ने भी ट्वीट कर केजरीवाल पर तंज किया है। सलमान सोज ने ट्वीट कर कहा कि अगर लक्ष्मी एवं गणेश समृद्धि ला सकते हैं तो हमें अल्लाह, जीसस, गुरु नानक, बुद्ध तथा महावीर को भी सम्मिलित कर लेना चाहिए जिससे और ज्यादा समृद्धि आए। 

'कभी राम मंदिर का किया था विरोध और आज नोट में चाहिए भगवान', केजरीवाल के हिंदुत्व कार्ड पर BJP का पलटवार

'अधिकारी ने बंद कर दी केजरीवाल की ये फ्री स्कीम', भड़के मनीष सिसोदिया ने मांगा जवाब

'आज मजदूर का बेटा अध्यक्ष बना', कांग्रेस की कमान हाथ में लेकर भावुक हुए मल्लिकार्जुन खड़गे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -