'हिंदुस्तान में रहना है तो लक्ष्मी-गणेश की जय कहना होगा', AAP नेता का आया बड़ा बयान
'हिंदुस्तान में रहना है तो लक्ष्मी-गणेश की जय कहना होगा', AAP नेता का आया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब से सुझाव दिया है कि नोटों पर महात्मा गांधी के साथ ही गणेश जी एवं लक्ष्मी जी भी की भी तस्वीर होनी चाहिए, इस पर राजनीति आरम्भ हो चुकी है। अब आप MLA नरेश बाल्यान ने भी इसी कड़ी में भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। कहा गया है कि यदि भाजपा को गणेश जी एवं लक्ष्मी जी से दिक्कत है, तो वे पाकिस्तान चले जाए।

'आज मजदूर का बेटा अध्यक्ष बना', कांग्रेस की कमान हाथ में लेकर भावुक हुए मल्लिकार्जुन खड़गे

वही ट्वीट कर बाल्यान ने लिखा है कि भाजपा वालों को यदि गणेश जी, लक्ष्मी जी से परेशानी है तो वे पाकिस्तान चले जायें। अगर भाजपा नेताओ को भगवान श्री गणेश–लक्ष्मी जी से तकलीफ नहीं है और ये सच्चे हिन्दू हैं तो खुल कर लिखे "जय श्री गणेश–जय लक्ष्मी माता", नही लिखा तो समझ जाना मित्रो की ये हिन्दू विरोधी हैं। हिंदुस्तान में रहना होगा भाजपा वालो को तो श्री गणेश –लक्ष्मी जी की जय बोलना होगा। नरेश बाल्यान ने यहां तक दावा कर दिया है कि भाजपा हिंदुओं का इस्तेमाल बस वोटों के लिए करती है। उन्हें असल में उनका कोई सम्मान नहीं। लिखा गया है कि आज गुजराती नववर्ष का प्रथम दिन है तथा इसी दिन ही माता लक्ष्मी और श्री गणेश जी का विरोध भाजपा वाले कर रहे हैं, मतलब साफ है की इनके लिये हमारे हिन्दू देवी–देवता बस वोट के लिए बने है। अधर्मी बीजेपी का संहार करेंगे श्री गणेश।

'नोट पर गांधीजी के साथ हो लक्ष्मी-गणेश की फोटो', केजरीवाल ने कर डाली बड़ी मांग 

आपको बता दें कि ये पूरा विवाद अरविंद केजरीवाल के एक बयान के पश्चात् आरम्भ हुआ। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि यदि एक ओर गांधी जी की तस्वीर होगी और दूसरी ओर लक्ष्मी गणेश जी की फोटो होगी तो इससे पूरे देश को उनका आशीर्वाद मिलेगा। लक्ष्मीजी को समृद्धि की देवी माना गया है। वहीं, गणेशजी सभी विघ्न को दूर करते हैं। इसलिए उन दोनों की फोटो नोट लगनी चाहिए। इससे हमारी अर्थव्यवस्था सुधरेगी। हम सारे नोट बदलने की बात नहीं कर रहे, मगर जो नए नोट छपते हैं। उनके इस बयान के बाद देशभर में राजनीति तेज हो गई है।

'लक्ष्मी-गणेश के साथ नोट पर केजरीवाल की भी फोटो लगा दीजिए', दिल्ली के CM पर जमकर बरसी BJP-कांग्रेस

'कभी राम मंदिर का किया था विरोध और आज नोट में चाहिए भगवान', केजरीवाल के हिंदुत्व कार्ड पर BJP का पलटवार

'अधिकारी ने बंद कर दी केजरीवाल की ये फ्री स्कीम', भड़के मनीष सिसोदिया ने मांगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -