राजद और जदयू में तकरार जारी
राजद और जदयू में तकरार जारी
Share:

पटना : बिहार में राजद और जदयू के बीच लगातार तकरार बढ़ती जा रही हैं. दोनों ही पार्टी के नेता एक दूसरे के खिलाफ बोलते नजर आ रहे हैं. तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव सीधे तौर पर नीतीश कुमार पर निशान साधते नजर आ रहे हैं. अब तेज प्रताप ने कहा है कि वो नीतीश चाचा को पटना में अपने घर में भी नहीं आने देंगे. उन्होनें तो यहां तक कहा कि 10, सर्कुलर रोड बंगले के बाहर नीतीश चाचा के लिए नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया जाएगा. तेज प्रताप यादव ने ये बातें पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही.   

तेज प्रताप यादव के बयान का जवाब देते हुए जदयू प्रवक्ता ने कहा कि इन लोगों की बुद्धि देखिए, ये सरकारी घर को अपना समझ रहे हैं. उनको खुद ही नहीं मालूम है के वे कितने दिनों तक वहां रह सकेंगे और नीतीश कुमार जी के लिए नो इंट्री का ही बोर्ड लगाएंगे. जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने लालू प्रसाद यादव के बेटों पर चुटकी लेते हुए कहा कि  तेजस्वी और तेजप्रताप राजनीति में अभी कच्चे हैं. बिहार कि जनता नीतीश कुमार जी पसंद करती हैं.

दअरसल बिहार में पिछले कुछ दिनों से ये चर्चा तेज हैं कि ये भाजपा और जदयू गठबंठन में सबकुछ सामान्य नहीं हैं. ये चर्चाएं इसलिए भी तेज हैं क्योंकि  कांग्रेस भी महागठबंठन में जदयू को शामिल करने के मूड में नजर आ रही हैं. 

तेजप्रताप यादव ने कहा, ''जब हम नीतीश चाचा को घर में प्रवेश नहीं देंगे तो ....

फिल्म का पहला शो हाउसफुल होने पर एक्ट्रेस ने कही यह बात

बिहार ने दो संदिग्ध विदेशी बिना पासपोर्ट के पकड़ाए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -