फिल्म का पहला शो हाउसफुल होने पर एक्ट्रेस ने कही यह बात
फिल्म का पहला शो हाउसफुल होने पर एक्ट्रेस ने कही यह बात
Share:

भोजपुरी जगत अपनी शानदार फिल्मों की वजह से बहुत पॉपुलर हैं. भोजपुरी जगत की सभी फिल्मों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. अक्सर ही हम सभी ने देखा है कि भोजपुरी जगत कि फ़िल्में केवल भोजपुरी दर्शकों को ही नहीं बल्कि आम दर्शकों को भी खूब पसंद आती हैं. ऐसे में इन दिनों अगर कोई फिल्म सबसे ज्यादा तहलका मचा रही है तो वह है अभिनेत्री श्‍वेता यादव की फिल्‍म 'मोहब्बत के सौगात'. यह फिल्म बिहार में रिलीज की जा चुकी है और इसके सभी शो हाउसफुल रहे हैं. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और जिनसे भी पूछा गया कि फिल्म कैसी रही तो उन्होंने जवाब में कहा 'बेहतरीन'.

बहुत से लोगों से फिल्म को लेकर सवाल किए गए और सभी ने फिल्म को लाजवाब बताया. फिल्म का ट्रेलर अब रिलीज किया गया था तब दर्शकों को वह भी बहुत पसंद आया था और अब फिल्म भी दर्शकों को खूब भा रही है. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने पर अभिनेत्री श्‍वेता यादव ने भी मीडिया से बात की और कहा कि उनकी फिल्म वीमेन इंपावरमेंट पर आधारित है और इसी वजह से वह दर्शकों को पसंद आ रही हैं.

फिल्म में यह दिखाया गया है कि समाज में किस तरह महिलाओं को किसी काम में आगे नहीं निकलने दिया जाता हैं और उन्हें उनके हक़ से दूर रखा जाता हैं. फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलना श्‍वेता यादव को काफी अच्छा लगा और वह अपनी इस फिल्म से बहुत खुश हैं. आप सभी को बता दें कि फिल्म में श्‍वेता यादव के साथ ही आदित्य मोहन और स्वेता यादव के अलावा उदय श्रीवास्तव, स्मिता दुबे भी फिल्म में नजर आ रहें हैं.

झारखंड के बाद ’प्लेटफार्म नं० 2’ इन शहरों में भी करेंगी धमाल

शुरू हुआ 'वादा कर ले साजना' का सफर

दमदार डायलॉग के साथ 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का टीजर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -