बिहार ने दो संदिग्ध विदेशी बिना पासपोर्ट के पकड़ाए
बिहार ने दो संदिग्ध विदेशी बिना पासपोर्ट के पकड़ाए
Share:

पटना: बिना पासपोर्ट के पटना के पास बिहटा में घूमते दो विदेशी नागरिको को बिहटा पुलिस ने हिरासत में लिया है पुलिस ने इन्हे रविवार को पकड़ा. पूछताछ से पता चला है कि ये दोनों संदिग्ध नागरिक ईरानी है जो अपने बारे में कोई भी जानकारी देने से आनाकानी कर रहे है और दोनों के पास पासपोर्ट भी नहीं है और दोनों खुद का पर्यटक होने का दावा कर रहे है. उनके जवाबों से असंतुष्ट पुलिस को शक है कि दोनों ईरानी नागरिक किसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश में थे अथवा किसी हेराफेरी के लिए आसपास चक्कर लगा रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस संदिग्ध परिस्थितियों में मिले दोनों नागरिकों को हिरासत में लेकर उनसे कड़ी पूछताछ कर रही है. पुलिस के मुताबिक दोनों ईरानी नागरिक बिहटा के पटना सीमेंट स्टोर नामक दुकान में कुछ सामान खरीदने गए थे. दोनों ने सामान खरीदने के बाद दुकानदार से नई करेंसी देने की बात कही और जब दुकानदार ने नई करेंसी नहीं दी तो दोनों ने दुकान के गल्ले में हाथ डाल दिया और गल्ले से कुछ पैसा निकालकर अपनी जेब में भी रख लिया.

दोनों ईरानी नागरिकों के संदिग्ध रवैये को देखते हुए दुकान मालिक रामज्योति कुमार ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया. दोनों ईरानी नागरिकों की सारी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में भी रिकॉर्ड है. शुरुआती पूछताछ में दोनों ने पुुलिस को बताया कि वे दो दिन से पटना में रह रहे थे और रविवार को ही बिहटा आए थे, लेकिन दोनों के पास से पासपोर्ट नहीं मिलने से पुलिस को शक है. पुलिस जांच में जुटी है.

बुराड़ी डेथ: 'पुलिस को मोक्ष दिलाने वाले बाबा की तलाश'

बाप ने बेटी को मार कर आँगन में दफनाया

मंदसौर गैंगरेप: 'इरफ़ान आसिफ का सर लादो 5 लाख ले जाओ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -