तेजप्रताप यादव ने कहा, ''जब हम नीतीश चाचा को घर में प्रवेश नहीं देंगे तो ....
तेजप्रताप यादव ने कहा, ''जब हम नीतीश चाचा को घर में प्रवेश नहीं देंगे तो ....
Share:

पटना : बिहार की सियासत में जारी जुबानी जंग से अक्सर दूर रहने वाले राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने  कहा है कि वो 'नीतीश चाचा' को पटना में अपने घर में भी नहीं आने देंगे. तेज प्रताप ने कहा कि 'नीतीश चाचा के लिए 10, सर्कुलर रोड बंगले के बाहर नो एंट्री का बोर्ड लगा दिया जाएगा. वे पटना में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि इनलोगों की बुद्धि देखिए , ये सरकारी घर को अपना समझ रहे हैं. उनको खुद ही नहीं मालूम है के वे कितने दिनों तक वहां रह सकेंगे और नीतीश कुमार जी के लिए नो इंट्री का ही बोर्ड लगाएंगे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी और तेजप्रताप राजनीति में अपरिपक्व हैं अभी, बिहार में जन-जन की पसंद नीतीश कुमार जी हैं. 


अपने साथ महागठबंधन में शामिल किये जाने की बात पर उन्होंने कहा, "जब हम उन्हें अपने घर में भी प्रवेश नहीं करने देंगे तो उनका महागठबंधन में प्रवेश कैसे संभव है?" इससे पहले पूर्व उप-मुख्यमंत्री और तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव भी कह चुके हैं कि नीतीश के लिए महागठबंधन के रास्ते बंद हो चुके हैं. बिहार में इन दिनों सियासी उथल पुथल कुछ ज्यादा ही तेज है. 

तेजस्वी की कांग्रेस को नसीहत

नीतीश कुमार भाजपा को छोड़ महागठबंधन में शामिल हों - कांग्रेस

पीड़िता की पहचान बताने पर राजद नेताओं पर एफआईआर दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -