देर रात फोटोग्राफर्स को देख भागी ये मशहूर अदाकारा, रास्ते में ही खुल गई ड्रेस और...

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश अपने मस्ती भरे क्यूट अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। आए दिन तेजस्वी प्रकाश के एक से एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं जिसमें तेजस्वी के बिंदास अंदाज के जमकर चर्चे आरम्भ हो जाते हैं। तेजस्वी प्रकाश कैमरों को देखते हीं अजीब हरकते करने लगती हैं। 

दरअसल, कई बार तेजस्वी प्रकाश देर रात शूटिंग के बाद इतनी थक जाती हैं कि वो जल्दी घर वापस जाना चाहती हैं। ऐसे में वो कैमरों से बचने के जबरदस्त तरीके तलाशती हैं। सोशल मीडिया पर तेजस्वी का एक ऐसा ही जबरदस्त वीडियो सामने आया है। वीडियो में तेजस्वी को 'नागिन' की शूटिंग के बाद पैपराजी ने सेट पर स्पॉट किया। इस के चलते तेजस्वी ने अपने लुक को पिंक सैटिन नाइटी के अंदर छुपाया हुआ था। कैमरों से बचने के लिए तेजस्वी प्रकाश सेट से बार आते ही तेजी से अपनी वैनिटी की तरफ दौड़ती नजर आई। 

वही तेजस्वी अपनी नाइटी संभाले वैनिटी की तरफ दौड़ रही थी तभी उनकी नाइटी दौड़ने की वजह से खुल गई। हालांकि इस के चलते तेजस्वी ने गोल्डन कलर की खूबसूरत नागिन कॉस्ट्यूम पहने हुए थे। इस वीडियो को पैपराजी वियल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।  इस वीडियो के पोस्ट होते ही इस पर कमैंट्स की बाढ़ आ गई, ततः फैंस कई प्रकार के कमेंट कर एक्ट्रेस पर अपना प्यार लूटा रहे है।

बेडरूम का दरवाजा खोलते ही निकली सना खान की चीख, जानिए क्या हुआ ऐसा?

पिंक नाईटी पहने सड़कों पर निकली 'टीवी की नागिन', वायरल हो गया VIDEO

VIDEO! एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड को देख चौंके करण कुंद्रा, सबके सामने कर दी ऐसी हरकत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -