बेडरूम का दरवाजा खोलते ही निकली सना खान की चीख, जानिए क्या हुआ ऐसा?
बेडरूम का दरवाजा खोलते ही निकली सना खान की चीख, जानिए क्या हुआ ऐसा?
Share:

अभिनय छोड़ चुकीं मशहूर अदाकारा सना खान अभी धर्म के मार्ग पर हैं तथा निकाह के बाद शौहर अनस मुफ्ती के साथ अपनी जिंदगी का आनंद ले रही हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से सना खान अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं तथा हर दिन तमाम फोटोज तथा वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। इन दिनों सना खान एक बार फिर से वेकेशन पर उमराह करने के लिए निकल पड़ी हैं। 

वही यहां से सना खान ने अपने होटल तथा कमरे का टूर वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा किया है। इस बेहतरीन होटल से सना खान ने जो व्यू साझा किया है उसे देखने के बाद स्पष्ट है कि सना बहुत लैविश जगह पर ठहरी हुई हैं। खुद सना भी इस वीडियो में होटल की शाही खातिरदारी को देखकर हैरान दिखाई दे रही हैं। 

इसके साथ ही सना खान उस होटल में रुकने का अनुभव भी साझा किया हैं। वीडियो में सना जैसे ही बेडरूम का दरवाजा खोलती हैं वो खुद भी यहां की डेकोरेशन से हैरान नजर आती हैं तथा वो खुशी से 'माशाल्लाह' चिल्लाती नजर आती हैं। बता दें कि सना और अनस बहुत लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं। सूरत में अनस सईद का एक आलीशान और लग्जरी बंगला भी है। सोशल मीडिया पर मौजूद जानकारी के अनुसार, इस बंगले का दाम लगभग 7 करोड़ रुपये है। भले ही अनस सईद सादगी भरी जिंदगी जीते हैं तथा साधारण कुर्ता-पजामा और जूते पहनते हैं, लेकिन इनके दाम लाखों में है।

VIDEO! एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड को देख चौंके करण कुंद्रा, सबके सामने कर दी ऐसी हरकत

निया शर्मा ने एक बार फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस

छोटी ड्रेस पहन 'टीवी' की सीता' ने शेयर कर डाली तस्वीर, देखते ही भड़क गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -