दिल्ली में आज पैदल मार्च निकालेंगे तेजस्वी, सवर्ण आरक्षण का करेंगे विरोध
दिल्ली में आज पैदल मार्च निकालेंगे तेजस्वी, सवर्ण आरक्षण का करेंगे विरोध
Share:

पटना: बिहार में नेता प्रतिपक्ष और चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव 13 प्वाइंट के विभागवार रोस्टर के विरुद्ध दिल्ली में आज मार्च निकालेंगे. तेजस्वी यादव दिल्ली में मंडी हाउस से लेकर संसद तक पैदल मार्च निकालेंगे. राष्ट्रिय जनता दल (राजद) ने इस मार्च के लिए सभी लोगों से शामिल होने का आग्रह किया है. 

जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है शहीद सैनिक औरंगजेब के पिता

उन्होंने ट्वीट के जरिए अपील करते हुए लिखा है, 'सभी साथियों से असभी साथियों से अपील है कि मनुवादी नागपुरी सरकार द्वारा बहुजनों का गला काटकर विश्वविद्यालयों में साज़िशन 13 प्वाइंट रोस्टर लागू करने के विरोध में कल 31,जनवरी को मंडी हाउस से संसद मार्ग तक के विशाल पैदल मार्च में शामिल होकर इनकी ईंट से ईंट बजायें। उल्लेखनीय है कि बुधवार को तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के नाम खुला खत लिखा था. यह पत्र आरक्षण के मामले पर लिखा गया है. उन्होंने पत्र के द्वारा आरक्षण से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि आरक्षण को लेकर साजिश के तहत छेड़छाड़ की जा रही है. साथ ही तेजस्वी ने सरकार के विरोध में दिल्ली में मार्च निकालने की भी बात कही है.

थरूर के बयान पर अब ईरानी का तंज, राहुल के जनेऊ पर भी उठे सवाल

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के नाम लिखे खुले खत में आरक्षण का मुद्दा उछाला है. उन्होंने सरकार पर यूनिवर्सिटी में 13 प्वाइंट रोस्टर लागू करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि संविधान प्रदत आरक्षण का मनमाना प्रयोग किया जा रहा है. पहले जहां यूनिवर्सिटी को युनिट मानकर 200 प्वाइंट रोस्टर के माध्यम बहाली की जाती थी, वहीं अब 13 प्वाइंट के विभागवार रोस्टर का षड्यंत्र अपनाया गया है.

खबरें और भी:-

फिर राफेल को लेकर बरसे राहुल, कहा-सोते समय PM को दिखती है अनिल अम्बानी की फोटो

कांग्रेस विधायक ने कहा- हेमा मालिनी के चक्कर में नसीब हुई थी हार, नहीं तो...

योगी के विधायक का पीएम मोदी पर हमला, मैं नहीं करता उनकी तरह जाति की राजनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -