थरूर के बयान पर अब ईरानी का तंज, राहुल के जनेऊ पर भी उठे सवाल
थरूर के बयान पर अब ईरानी का तंज, राहुल के जनेऊ पर भी उठे सवाल
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर दिया गया बयान अब धीरे-धीरे परवान चढ़ रहा है. वहीं अब इस पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है. स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के जनेउधारण करने पर सवाल खड़े किए हैं.

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा है कि सवाल तो राहुल गांधी से पूछा जाना चाहिए जो रणनीति के तहत जनेऊ पहनते हैं क्योंकि आगे चुनाव है. शशि थरूर के बयान को मजाक बताते हुए ईरानी ने कहा है कि शशि का कुंभ स्नान को लेकर मजाक बनाना दुनिया भर के लाखों हिंदुओं की मान्यताओं पर करारा हमला है. 

आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिंदुत्व पर करारा प्रहार किया है. योगी द्वारा प्रयागराज में डुबकी लगाने जाने पर बुधवार को तंजभरे अंदाज में ट्वीट किया गया था, जिसमे उन्होंने सीएम योगी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं. इस संगम में सब नंगे हैं. जय गंगा मैया की. कांग्रेस नेता का यह ट्वीट काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बता दें कि मंगलवार को योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रियों ने संगम तट पर कैबिनेट बैठक का आयोजन किया था और इसके बाद उन्होंने समूह के साथ कुंभ स्नान किया था. 

इस कारण गोवा के बीजेपी विधायक ने की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ

राम मंदिर पर चल रही सियासत के बीच, रामविलास पासवान ने दिया बड़ा बयान

राहुल-प्रियंका पर BJP नेता का विवादित बयान, रावण-सूर्पनखा से की तुलना

मीसा बंदियों की पेंशन बंदी के बाद अब कुछ ऐसा बोले भूपेश बघेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -